logo-image

राखी सावंत के साथ हुआ शादी में धोखा, पति ने छुपाया ये राज

बुधवार को दिखाए गए एपिसोड में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कई ऐसे खुलासे कर दिए कि शो उनके नाम हो गया. इसके साथ ही टास्क के दौरान हुए हंगामे ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं

Updated on: 04 Feb 2021, 09:44 AM

नई दिल्ली:

फेमस रियलिटी शो  'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में  हर दिन नया तमाशा देखने को मिल रहा है. शो में ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ही छाई रहती हैं. हाल ही के एपिसोड को अगर राखी का एपिसोड कहें तो कुछ गलत नहीं होगा. दरअसल, बुधवार को दिखाए गए एपिसोड में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कई ऐसे खुलासे कर दिए कि शो उनके नाम हो गया. इसके साथ ही टास्क के दौरान हुए हंगामे ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं.

यह भी पढ़ें: रिहाना को लता मंगेशकर का जवाब, बोलीं- भारत किसी भी मुद्दे को हल करने में सक्षम

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर के अंदर राखी ने बुधवार के एपिसोड में अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं. सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने शो में राखी से कुछ पर्सनल सवाल किए. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और राखी के बीच हुई बातचीत में राखी ने बताया कि उनके पति पहले से ही शादीशुदा हैं. राखी की ये बात सुनकर राहुल हैरान रह जाते हैं.

यह भी पढ़ें : देश के साथ खड़ा हुआ बॉलीवुड...तो KRK को लगी मिर्ची, जानें क्या कहा

इतना ही नहीं राखी (Rakhi Sawant) ने राहुल को बताते हुए कहा कि उनके और पति के बीच अक्सर तनाव रहता है जिसकी वजह से उनकी मां की तबीयत भी खराब रहती है. राखी सावंत  (Rakhi Sawant) ने कहा कि उनके पति का पहले से ही एक परिवार है जिसके बारे में उन्हें काफी बाद में पता चला. दोनों के बीच हुई इस बातचीत के बाद बिग बॉस ने राखी सावंत और राहुल वैद्य को कनफेशन रूम में बुलाया और उन्हें इस बात के लिए मना किया कि वे अब दोबारा कभी घर में उन बातों को रिपीट नहीं करें. वहीं टास्क की बात करें तो इसे जीतने के लिए राहुल वैद्य, अर्शी खान और अली गोनी टास्क के बारे में प्लानिंग करते नजर आए.