logo-image

रिहाना को भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर का करारा जवाब, किया ये Tweet

लता मंगेशकर ने कहा कि भारत गौरवशाली राष्ट्र है और हम सभी भारतीय अपना सिर ऊंचा कर खड़े हैं. एक अभिमानी भारतीय के नाते मुझे विश्वास है कि हम किसी भी मुद्दे और हथकंडे का एक देश के रूप में सामना कर सकते हैं.

Updated on: 04 Feb 2021, 11:19 AM

मुंबई :

दिल्ली बॉर्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहा किसान आंदोलन विश्व स्तर चर्चा में आ गया है. इसकी वजह है कि पॉप सिंगर रिहाना समेत कुछ विदेशी हस्तियों ने इसे समर्थन किया हैं. वहीं, भारतीय हस्तियों ने भी पलटवार किया और देश को बांटने वाली साजिशों से लोगों को दूर रहने की सलाह दी. इन हस्तियों में अजय देवगन, एकता कपूर, कंगना रनौत, अक्षय कुमार, लता मंगेशकर विदेशी ताकतों को करार जवाब दिया हैं. 

यह भी पढ़ें : देश के साथ खड़ा हुआ बॉलीवुड...तो KRK को लगी मिर्ची, जानें क्या कहा

लता मंगेशकर ने कहा कि भारत गौरवशाली राष्ट्र है और हम सभी भारतीय अपना सिर ऊंचा कर खड़े हैं. एक अभिमानी भारतीय के नाते मुझे विश्वास है कि हम किसी भी मुद्दे और हथकंडे का एक देश के रूप में सामना कर सकते हैं. हम इन मुद्दों को अपने लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने में सक्षम हैं. 

क्या है मामला? 
दरअसल, रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग, अमेरिकी उप राष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस समेत कई विदेशी हस्तियों ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किए. वहीं, इसके जवाब में भारतीय विदेश मंत्रालय ने अपील की है कि किसी भी विदेशी हस्ती को बिना तथ्य जांचे, इस मामले में अपनी राय नहीं रखनी चाहिए. इसके बाद भारत की तमाम हस्तियां सरकार के समर्थन में आ गईं.