logo-image

BIGG BOSS 14: फिर आएगा 'बिग बॉस', जानिए सलमान खान कैसे शूट करेंगे प्रोमो

कोरोना वायरस (Corona Virus) लॉकडाउन (Lockdown) का असर बिग बॉस के 14वें (Bigg Boss 14) सीजन पर भी पड़ेगा

Updated on: 13 Jun 2020, 03:12 PM

नई दिल्ली:

देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन का अब पांचवां चरण चल रहा है. इसमें कई चीजों में छूट भी मिली है लेकिन टीवी जगत और बॉलीवुड की शूटिंग अभी पूरी तरह से शुरू नहीं हो पाई है. ऐसे में अब खबर आ रही है कि कोरोना वायरस (Corona Virus) लॉकडाउन का असर बिग बॉस के 14वें (Bigg Boss 14) सीजन पर भी पड़ेगा. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, बिग बॉस के फैंस को इस सीजन के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. खबरों के मुताबिक बिग बॉस का 14वां सीजन (Bigg Boss 14) थोड़ी देरी से प्रसारित किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: शिल्‍पा शेट्टी और धर्मेंद्र की राह चले मिलिंद सोमन, घर में बने 'ग्रीन हाउस' का शेयर किया Video

एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की थीम पर भी कोरोना का असर दिखाई दे सकता है. शो के मेकर्स सोशल डिस्टेंसिंग के कॉन्सेप्ट को 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में शामिल कर सकते हैं. टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के 13वें सीजन के बाद से ही फैंस को 14वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है.

यह भी पढ़ें: ईशा चोपड़ा ने कहा, बॉलीवुड मुझे आकर्षित करता है लेकिन मजा वेब स्पेस में आता है

रिपोर्ट में यह भी पता चला है कि बिग बॉस के शो में क्रू और कॉन्टेस्टेंट्स को मिलाकर करीब 300 लोगों की आवश्यकता पड़ती है. इसमें पीसीआर, टेक्निशियन और एडिटर्स की टीम भी शामिल होती है. शो के मेकर्स को कोरोना वायरस की वजह से पूरा गेम चेंज करना पड़ सकता है. खबरों के मुताबिक 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के लिए सलमान खान (Salman Khan) प्रोमो भी जल्द ही शूट कर सकते हैं. वहीं 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की बात करें तो इस शो को लोगों ने काफी पसंद किया था. 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) को दर्शकों की डिमांड पर 90 दिन से ज्यादा बढ़ाया गया था.