News Nation Logo

BB 14: पति को सलमान ने बोला 'सामान' तो शो छोड़ने पर आमादा हुईं रुबीना दिलैक

बिग बॉस ने रुबीना से पूछा कि क्या वो कुछ शेयर करना चाहती हैं तो इसके जवाब में रुबीना ने कहा कल बातों ही बातों में एक बात दिल को बहुत ज्यादा चुभ गई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 21 Oct 2020, 12:09:16 PM
rubina

बिग बॉस 14 छोड़ के जाना चाहती हैं रुबीना दिलैक (Photo Credit: फोटो- @rubinadilaik Instagram)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों शो में रहकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. बीते दिनों विकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) ने रूबीना दिलैक की जमकर क्लास लगाई और उन्हें घर छोड़कर चले जाने तक को कह दिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रुबीना का समर्थन भी किया और सलमान को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा. वहीं उस शो के दौरान सलमान ने अभिनव शुक्ला को सामान कहकर बुलाया था. इस बात पर अब रुबीना घर छोड़कर जाना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने शेयर किया रोका सेरेमनी का Video, मिले लाखों व्यूज

शो के दौरान जब रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुलाया तो रुबीना ने वहां अपनी सारी बात रखी. बिग बॉस ने रुबीना से पूछा कि क्या वो कुछ शेयर करना चाहती हैं तो इसके जवाब में रुबीना ने कहा कल बातों ही बातों में एक बात दिल को बहुत ज्यादा चुभ गई है. रुबीना ने कहा कि जब सलमान सर ने बोला कि ये सामान आप लेकर आई हैं अपने साथ. आपने मेरे पति को सामान कहकर बुलाया. मैं म्युचुअल रिस्पेक्ट में विश्वास रखती हूं.

यह भी पढ़ें: मुमताज से शम्मी कपूर की शादी होते-होते रह गई थी, जानें क्यों?

इसके बाद रुबीना ने कहा कि अगर मुझे रिस्पेक्ट नहीं मिल रही है. तो मैं यहां काम नहीं कर सकती. मैं ऐसे फंक्शन नहीं कर सकती.  इसके बाद बिग बॉस ने रुबीना को समझाने की पूरी कोशिश की और कहा कि सलमान खान (Salman Khan) सिर्फ अपने तरीके से समझा रहे थे. बिग बॉस का ऐसा बोलते ही रुबीना ने कहा कि मैं उतनी समझदार हूं ये सब समझने के लिए कि उसका कनेक्शन कहां से था. हमारे लिए ये अपमान था. इसके बाद रुबीना को रोता देख बिग बॉस ने उनके पति अभिनव को भी कन्फेशन रूम में बुलाया और दोनों को समझाया. जिसके बाद रुबीना ने कहा कि वो आने वाले वीकेंड के वार में सलमान से बात करेंगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Oct 2020, 11:54:31 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.