logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Bigg Boss 14 : एजाज पर 'भद्दी' टिप्पणी के चलते कविता कौशिक पर भड़के कंटेस्टेंट

अभिनेत्री सृष्टि रोड़े ने लिखा,

Updated on: 02 Nov 2020, 08:04 PM

नई दिल्ली:

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 14) के हालिया सीजन में एजाज खान (Eijaz Khan) पर कविता कौशिक (Kavita Kaushik) की टिप्पणी के चलते कश्मीरा शाह से लेकर प्रिया मलिक तक शो के कई पूर्व प्रतिभागी भड़क उठे हैं. शो के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में कविता ने एजाज के बारे में कई अनावश्यक बातें बताईं. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान एजाज ने उनसे संपर्क किया था और उनसे अपने लिए खाना पकाने की बात कही थी. कविता ने यह भी कहा कि एजाज उनके दोस्त नहीं हैं, लेकिन इसके बाद भी वह उनके लिए खाना पकाने को तैयार हो गईं क्योंकि उनके पास कोई नहीं था.

हालांकि, कविता की कही ये सारी बातें कई लोगों को रास नहीं आई.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: बेटे के गलती पर कुमार सानू ने मांगी मांफी

शो के पहले सीजन में भाग ले चुकीं अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने इस पर अपनी राय जाहिर करते हुए बताया, "एजाज के साथ जो हुआ, वैसा शायद दुनिया में आधे से अधिक लोगों के साथ होता है. मैं उनके प्रति सहानुभूति रखती हूं. कविता ने यह सब कुछ कर तुम्हें ट्रॉफी का शीर्ष हकदार बना दिया है. आज के एपिसोड के बाद से दुनिया तुम्हारे साथ है."

यह भी पढ़ें: BB 14: राहुल वैद्य के 'नेपोटिज्म' वाले कमेंट पर जान कुमार सानू की मां का आया रिएक्शन, कही ये बात

प्रिया मलिक इस पर लिखती हैं, "आप किसी की मदद करते हैं और फिर नेशनल टेलीविजन पर आकर उस बात का मजाक बनाते हैं. एजाज के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करना कविता के लिए सही नहीं था. उनके शब्द गलत हैं, इरादा गलत है.' अभिनेत्री सृष्टि रोड़े ने लिखा, "यकीन नहीं आ रहा. उनके साथ काम करने के आधार पर एक को-स्टार होते हुए मैंने जाना है कि एजाज एक गजब के इंसान हैं और मैं उनकी दोस्त हूं."