logo-image

Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया ने करवाई है लिप सर्जरी! जानें क्या है सच्चाई

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस' में छाई हुई हैं

Updated on: 17 Nov 2020, 10:46 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के मौजूदा सीजन की सबसे चर्चित प्रतिभागियों में से एक हैं पवित्रा पूनिया (Pavitra Punia). हर ऐपिसोड में उनकी उपस्थिति कुछ न कुछ खास रहती है. पवित्रा पहली बार स्क्रीन पर 'स्प्लिट्सविला 3' में नजर आईं थीं, जो 2009 में प्रसारित हुआ था. बाद में वे 'ये है मोहब्बतें', 'बालवीर रिटर्न्‍स' और 'नागिन' जैसे लोकप्रिय शो में दिखाईं दीं. अभी वे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस' में छाई हुई हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'शिद्दत' के लिए राधिका मदान ने सीखा ये नया हुनर

अपने टैटू, अंगूठियां और फैशन स्टेटमेंट के साथ पवित्रा ने हमेशा ध्यान खींचा है. लेकिन इस बार प्रशंसकों का ध्यान जिस चीज ने खींचा है वह अलग है. उनके होठ कुछ मोटे लग रहे हैं.

ऐसी खबरें हैं कि 'बिग बॉस 13' के प्रतियोगी के साथ रिश्ते में रह चुकीं पवित्रा ने अपने पतले होठों की सर्जरी करवाई है. लेकिन पवित्रा पूनिया (Pavitra Punia) ने कभी भी इस खबर की ना तो पुष्टि की ना ही खंडन किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_)

यह भी पढ़ें: समुद्र में पति के साथ तैरती नजर आईं काजल अग्रवाल, देखें हनीमून की Photo

पवित्रा पूनिया (Pavitra Punia) वर्तमान में 'बिग बॉस 14' के घर में अभिनेता एजाज खान के साथ रोमांस कर रही हैं. शो में दोनों अक्सर करीब नजर आते हैं. इतना ही नहीं एक एपिसोड में तो एजाज को यह कहते हुए सुना गया कि वह पवित्रा को अपने पिता से मिलाने के लिए ले जाएगा.