News Nation Logo
Banner

समुद्र में पति के साथ तैरती नजर आईं काजल अग्रवाल, देखें हनीमून की Photo

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अक्टूबर के महीने में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू  (Gautam Kitchlu) के साथ शादी रचाई है जिसके बाद दोनों ने हनीमून के लिए मालदीव को चुना

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Nov 2020, 08:35:58 PM
Kajal Aggarwal

काजल अग्रवाल हनीमून फोटो (Photo Credit: फोटो- @kajalaggarwalofficial Instagram)

नई दिल्ली:

इन दिनों एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) मालदीव में हनीमून इंजॉय कर रही हैं. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अक्टूबर के महीने में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ शादी रचाई है जिसके बाद दोनों ने हनीमून के लिए मालदीव को चुना. काजल ने अपनी शादी की तस्वीरों से तो वाहवाही लूटी ही थी अब काजल हनीमून की तस्वीरों से फैंस का दिल जीत रही हैं.

यह भी पढ़ें: नुसरत भरूचा ने राजकुमार राव के साथ शेयर किया रोमांटिक Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial)

काजल ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें काजल पति गौतम किचलू के साथ अपने मालदीव्स में हनीमून के दौरान 'अंडर वॉटर डाइविंग' करते हुए दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में दोनों ने अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया है. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने इन तस्वीरों के साथ लिखा, 'मुझे समुद्र से प्यार है और मुझे नीला भी हमेशा से पसंद रहा है.' इस तस्वीर में काजल अपने पति के साथ समुद्र के अंदर हाथ पकड़कर तैरती हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial)

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'बिच्छू का खेल' में दिखेगा लेखक से बागी तक का सफर, दिव्येंदु शर्मा ने कही ये बात

काजल और गौतम की इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट करते हुए दोनों की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि काजल ने 30 अक्टूबर, 2020 को गौतम किचलू से एक निजी समारोह में परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी की थी. दोनों ने अपने रिलेशनशिप की बात 6 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की थी. दोनों की शादी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल में किया गया था. काजल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ऐश्वया राय के साथ फिल्म 'क्यों हो गया ना' से की थी. इसके बाद काजल अजय देवगन के साथ 'सिंघम' में नजर आईं. 

 

First Published : 16 Nov 2020, 08:35:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.