News Nation Logo
Banner

रुबीना दिलैक के सिर पर सजा Bigg Boss का ताज, राहुल वैद्य बने रनर अप

आखिरकार जिसकी संभावना थी वहीं हुआ. बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) की विनर रूबीना दिलैक(Rubina Dilaik) बन गई हैं. यही संभावना सोशल मीडिया पर पहले ही जताई जा रही थी कि इस बार की विनर रूबीना दिलैक ही होंगी और हुआ भी वही.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 22 Feb 2021, 11:21:54 AM
rubina

रुबीना दिलैक के सिर पर सजा बिग बॉस का ताज (Photo Credit: @colorstv Verified)

highlights

  • Bigg Boss 14 में Rubina Dilaik ने मारी बाज़ी.
  • ट्रॉफी की अपने नाम, Rahul Vaidya बने फर्स्ट रनरअप.
  • सेकेंड रनरअप बनी हैं निक्की तंबोली.

मुंबई:

फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) आज खत्म हो गया. शो के फिनाले में बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) रहीं. बता दें कि 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में महिलाओं का हमेशा से बोलबाला रहा है तो गलत नहीं होगा. बिग बॉस के कई सीजन की विनर टीवी एक्ट्रेसेस बन चुकी हैं. अगर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ये खिताब नाम किया हैं तो वो इस लिस्ट में शामिल 7वीं एक्ट्रेस बन गई. उन्होंने राहुल वैघ को हराया. बता दें कि आखिरकार जिसकी संभावना थी वहीं हुआ. बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) की विनर रूबीना दिलैक(Rubina Dilaik) बन गई हैं. यही संभावना सोशल मीडिया पर पहले ही जताई जा रही थी कि इस बार की विनर रूबीना दिलैक ही होंगी और हुआ भी वही. उन्होंने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को हराकर ये ट्रॉफी अपने नाम की है. राहुल वैद्य बिग बॉस सीज़न 14 के फर्स्ट रनरअप रहे हैं जबकि सेकेंड रनरअप बनी हैं निक्की तंबोली. 

बिग बॉस हाउस में रूबीना दिलैक का सफर काफी मज़ेदार रहा. पति अभिनव शुक्ला के साथ उन्होंने घर में एंट्री ली थी तब कोई नहीं जानता था कि उनके और अभिनव के बीच रिश्ता किस नाज़ुक मोड़ पर हैं. लेकिन घर के भीतर उन्होंने अपनी निज़ी जिंदगी को लेकर ये खुलासा किया तो हर कोई ये सुनकर हैरान रह गया था. लेकिन रूबीना और अभिनव की माने तो बिग बॉस के घर में आने के बाद वो दोनों एक दूसरे के और भी करीब आए और अब उनका रिश्ता काफी हद तक सुधर चुका है. इस सीज़न में रूबीना दिलैक पहले ही दिन से बेहतरीन खेल खेलती नज़र आई थीं.

यह भी पढे़ं : Bigg Boss 14 Grand Finale : राखी सावंत-अली गोनी बाहर, अंतिम 3 में निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक

रूबीना दिलैक ने घर में हर मुद्दे पर खुलकर अपनी आवाज़ बुलंद की थी और खेल के दौरान उनकी पर्सनेलिटी को देखकर ही उन्हें शुरु से ही काफी दमदार कंटेस्टेंट माना जा रहा था. वो किसी भी मुद्दे पर हिचकिचाए बिना अपनी बेबाक राय रखती थीं. यहां तक कि शुरुआती दौर में उन्होंने सलमान खान तक से पंगा ले लिया था. 

यह भी पढे़ं : Bigg Boss-14: राखी को हैं रूबिना दिलैक के पति से प्यार, कहा- दे दूंगी तलाक

बता दें कि सलमान खान ने टॉप-2 फाइनल‍िस्ट का ऐलान करते हुए न‍िक्की तंबोली के एव‍िक्शन की भी अनाउंसमेंट कर दी है. सलमान टॉप-2 के पहले फाइनल‍िस्ट का नाम बताते हुए रुबीना दिलैक का नाम लेते हैं. इसके बाद राहुल वैद्य का नाम दूसरे फाइनल‍िस्ट के तौर पर लेते हैं. वे निक्की को भी बधाई देते हैं कि बिग बॉस के टॉप-3 फाइनल‍िस्ट में जगह बनाना भी बहुत बड़ी कामयाबी है. जिस लड़की को कोई नहीं जानता था उसे आज पूरी दुनिया जानती है.  

First Published : 22 Feb 2021, 12:32:36 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.