News Nation Logo
अनन्या पांडे से सोमवार को फिर पूछताछ करेगी NCB अभिनेत्री अनन्या पांडे एनसीबी कार्यालय से रवाना हुईं, करीब 4 घंटे चली पूछताछ DRDO ने ओडिशा के चांदीपुर रेंज से हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट (HEAT) का सफल परीक्षण किया कल जम्मू-कश्मीर जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक 27 अक्टूबर को, छठ पूजा उत्सव के लिए ली जाएगी अनुमति 1971 के भारत-पाक युद्ध ने दक्षिण एशियाई उपमहाद्वीप के भूगोल को बदल दिया: सीडीएस जनरल बिपिन रावत माता वैष्णों देवी मंदिर में तीर्थयात्रियों के बीच कोरोना का प्रसार रोकने के लिए नए दिशा-निर्देश जारी दिल्ली जा रही फ्लाइट में एक आदमी की अचानक तबीयत ख़राब होने पर फ्लाइट की इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग 1971 का युद्ध, इसमें भारतीयों की जीत और युद्ध का आधार बेहद खास है: राजनाथ सिंह केंद्र सरकार की टीम उत्तराखंड में आपदा से हुई क्षति का आकलन कर रही है: पुष्कर सिंह धामी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक

Bigg Boss-14: राखी को हैं रूबिना दिलैक के पति से प्यार, कहा- दे दूंगी तलाक

राखी सावंत ने रूबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला के सामने प्रेम प्रस्ताव रख दिया. उन्होंने नेशनल टीवी पर खुलासा करते हुए बताया कि उनके दिल में किसी के लिए बहुत प्यार उमड़ रहा है और वो हैं रूबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला. मैं उन्हें आई लव यू कहना चाहती

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 21 Feb 2021, 08:52:47 PM
big boss

Big Boss 14 (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

टीवी के सबसे चर्चित इंटरटेनमेंट शो 'बिग बॉस-14' (Bigg Boss-14) का आज ग्रैंड फिनाले है. इस बार फाइनल का मुकाबला टीवी की 'छोटी बहू' रुबिना दिलैक, राखी सावंत, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और अली गोनी के बीच है. हालांकि बिग बॉस प्रेमियों का कहना है कि रूबिना और राखी दोनों में से एक ही विजेता बनेगी. खैर! अब से कुछ के समय के बाद पता चल जाएगा कि आखिर बिग बॉस का ताज किसके सिर सजेगा. लेकिन इससे पहले हम बात करेंगे राखी सावंत के बारे में. उनके ड्रामे से सभी लोग वाकिफ है. वो समय-समय पर ऐसे बयान देती हैं, जो काफी विवादित और अजीबो-गरीब होती है. बिग बॉस के समय भी राखी के बयान काफी सुर्खियों में रहा. 

और पढ़ें: Bigg Boss 14: राखी सावंत पर गिरेगी गाज, फाड़ेंगी पति का लव-लेटर!

राखी सावंत ने रूबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला के सामने प्रेम प्रस्ताव रख दिया. उन्होंने नेशनल टीवी पर खुलासा करते हुए बताया कि उनके दिल में किसी के लिए बहुत प्यार उमड़ रहा है और वो हैं रूबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला. मैं उन्हें आई लव यू कहना चाहती हूं. इतना ही नहीं राखी सावंत ने ये भी कह डाला कि वो अभिनव के लिए तलाक के लिए भी तैयार हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 राखी इस वीडियो में कहती हैं, 'मैं चाहती हूं कि मेरे पति सबके सामने आएं. सबके पतियों को देखती हूं तो मुझे कुछ होने लगता है. क्यों ना मैं रुबीना के पति को चुरा लूं? उसकी बॉडी तो एकदम हॉट है.' इतना ही नहीं वो आगे कहती हैं कि बिग बॉस आप एक बात बताओ. अगर आपको कोई पसंद आता है तो उसको लाइक करना गलत तो नहीं है ना? तो मैं अभिनव को आई लव यू बोल दूं?' 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कैप्टन रहते हुए अभ‍िनव को नॉमिनेशन से भी बचाया था. वहीं सोनाली फोगाट से अभिनव के बारे में बात करते हुए राखी ने बताया था कि वो अभ‍िनव और रुबीना के बीच में नहीं आना चाहती. वो तो बस अभ‍िनव का एक कटोरी प्यार पाना चाहती हैं. 

और पढ़ें: करीना ने दिया दूसरे बेटे को जन्म, पटौदी-कपूर खानदान में खुशी की लहर

सोशल मीडिया पर ये अफवाहें चल रही हैं कि बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) होंगी. अब ऐसा होगा या नहीं ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा, लेकिन अगर हम यह कहें कि 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में महिलाओं का हमेशा से बोलबाला रहा है तो गलत नहीं होगा. बिग बॉस के कई सीजन की विनर टीवी एक्ट्रेसेस बन चुकी हैं. अगर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ये खिताब अपने नाम करती हैं तो वो इस लिस्ट में शामिल 7वीं एक्ट्रेस बन जाएंगी.

बीते वीकेंड में सलमान खान (Salman Khan) ने 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी की झलक दिखायी थी, जिसे देखकर सभी बेहद खुश हो गए थे. घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट इस ट्रॉफी को अपना बनाना चाहते हैं. फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का ग्रैंड फिनाले रविवार यानी 21 फरवरी को रात 9 बजे होगा. 

First Published : 21 Feb 2021, 08:34:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो