logo-image

Bigg Boss 14: राखी सावंत पर गिरेगी गाज, फाड़ेंगी पति का लव-लेटर!

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अपनी ख्वाहिश पूरी करने के लिए अपने पति रितेश के लव-लेटर की कुर्बानी देनी होगी

Updated on: 17 Feb 2021, 12:42 PM

नई दिल्ली:

फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का फिनाले अब बेहद करीब है. इस दौरान शो में बचे हुए कंटेस्टेंट शो टास्क को पूरी लगन के साथ खेल रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में दिखाया गया कि घर में मौजूद 5 कंटेस्टेंट्स एक मुसीबत में फंसने वाले हैं. शो में बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को अपनी आखिरी ख्वाहिश पूरी करने का मौका देने वाले हैं. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अपनी ख्वाहिश पूरी करने के लिए अपने पति रितेश के लव-लेटर की कुर्बानी देनी होगी. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के प्रोमों में दिखाया जा रहा है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने पति के लव-लेटर को हाथ मे लिए हुए खड़ी हैं.

इसके साथ ही राखी सावंत (Rakhi Sawant) कहती हैं कि 'इसमें इमोशंस तो बहुत है लेकिन..' इस प्रोमो को देखकर लग रहा है कि राखी अपनी किसी एक ख्वाहिश के चलते अपने पति का लव-लेटर फाड़ देंगी. बता दें कि अभी तक घर में सबको यही लग रहा है कि राखी सावंत ने कोई शादी नहीं की है और वह अपनी शादी को लेकर सभी से हमेशा झूठ बोलती आई हैं, जबकि राखी सावंत (Rakhi Sawant) यही कहती आई हैं कि वह शादीशुदा हैं. हाल ही में हुए टास्क में घर के सभी कंटेस्टेंट को गुब्बारे फुला कर अपने बदन में टांगने थे.

यह भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव पाए गए रणवीर शौरी, Tweet कर दी जानकारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सभी जब गुब्बारे फुला कर डाल रहे थे वहीं राखी ने पिचके हुए गुब्बारे ही लगा दिए और अपने आप को विनर घोषित कर दिया था. इसके साथ ही टास्क के दौरान राखी सावंत और राहुल वैद्य के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिली. यहां तक की राखी सावंत ने राहुल वैद्य को नल्ला तक कह डाला.

यह भी पढ़ें: पिंक बिकिनी में दिशा पाटनी ने लगाया हॉटनेस का तड़का, Photo हुई वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं 14 फरवरी को वैलंटाइंस डे के खास दिन जहां दिशा परमार, राहुल वैद्य से मिलने और उनके प्रपोजल का जवाब देने बिग बॉस के घर पहुंचीं थीं तो वहीं अभिनव शुक्ला ने भी रुबीना दिलैक को बड़ा सरप्राइज दे दिया. एक बार फिर से बिग बॉस 14 के घर में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की एंट्री हुई. जिसके बाद रुबीना उन्हें देखकर फूट-फूटकर रोने लगीं. बता दें कि दोनों का रिलेशनशिप काफी उतार-चढ़ावों से गुजरा है. 'बिग बॉस 14' के घर में रुबीना ने खुलासा किया था कि उन्होंने और अभिनव ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था और एक-दूसरे को सिर्फ 6 महीने का मौका दिया था.