logo-image

Big Boss 15: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बिच बने क्यूट मोमेंट्स, तेजस्वी लगी शर्माने

बिग बॉस 15 (Big Boss 15)  में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundra and Tejaswi Prakash) के पलों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. आजकल उन्हें अब ट्विटर पर #TejRan के नाम से पुकारा जाता है. 

Updated on: 26 Oct 2021, 05:49 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Big Boss 15)  में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundra and Tejaswi Prakash) के पलों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. आजकल उन्हें अब ट्विटर पर #TejRan के नाम से पुकारा जाता है.  हालांकि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं होगी, लेकिन दोनों निश्चित रूप से प्रशंसकों को कुछ प्यारे पल संजोने के लिए दे रहे हैं. आज रात के एपिसोड़ (epispde) में दोनों शादी और बच्चों के बारे में बात करेंगे. प्रोमो में, करण तेजस्वी से कहता है कि वह दूसरी तरफ रहना चाहता है और बच्चे पैदा करना चाहता है. इससे तेजस्वी की  मुस्कान खिल उठती है और इस पर करण तेजस्वी से इसका कारण पूछता है, जिस पर तेजस्वनी शर्मा जाती हैं.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 15: नॉमिनेशन के वक्त निशाने पर आए विशाल, घर में एंट्री के साथ ही राजीव खेल गए अपनी चाल

करण फिर अपनी बात कहने लगते है और तेजस्वी से कहते हैं कि एक ज्योतिषी (Jyotish) ने उन्हें बताया था  कि वह जिस लड़की से शादी करेंगे, वह उनसे 10-12 साल छोटी होगी. यह सुनकर तेजस्वी खुश हो जाती हैं और कहती हैं, 'देखो, तुम्हें मेरी जरूरत है.' आपको बता दें की करण वास्तव में 37 वर्ष के हैं और तेजस्वी 29 वर्ष की है. उनकी आयु में 8 वर्ष का अंतर है जो लगभग उतना ही बड़ा है जितना कि करण ने उनसे बातचीत में उल्लेख किया था. 

यह भी पढ़ें :  Bigg Boss 15: राजीव अदातिया की हुई घर में एंट्री, आते ही दिखा दी घरवालों के बीच फूट डालने की टेंडेंसी

आपको बता दें बिग बॉस के घर में अब जंगल खत्म हो चुका है और सभी लोग घर के अंदर आ चुके हैं. शमिता शेट्टी और विशाल कोटियान ने  आपस की गलतफहमियों को दूर कर लिया है. बिग बॉस ने घरवालों के लिए जंगल का एरिया खत्म कर दिया है जिसको देखकर घरवाले काफी खुश हो गए हैं. बीती रात जब तेजस्वी टास्क के दौरान बीमार पड़ गई तो करण चिंतित हो गए और उन्होंने उन्हें अपनी गोद में उठा लिया. इतना ही नहीं, बल्कि और भी क्यूट मोमेंट्स हैं जो फैंस को उनका दीवाना बना रही है. जहां तेजस्वी सीजन का एंटरटेनर बन रही हैं, वहीं करण प्रतीक के साथ अपनी लड़ाई के लिए सुर्खियों में आ रहे हैं.