logo-image

Big Boss 15: Shamita और Rakesh ने एन्जॉय किया डिनर डेट, एक दूसरे की बाहों में नज़र आए

शमिता और राकेश बापत की सोशल मीडिया पर डिनर डेट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जहां ये कपल स्पेशल डेट को एन्जॉय करते हुए नज़र आ रहे हैं. वायरल वीडियो में दोनों एक साथ एक दूसरे की आखों में खोए हुए नज़र आए और साथ ही डांस भी कर रहे थे.

Updated on: 10 Nov 2021, 02:37 PM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15(big boss 15)  की प्रतियोगी शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को पिछले हफ्ते एक प्यारा सा सरप्राइज मिला जब उनके बॉयफ्रेंड राकेश बापत (Rakesh Bapat) ने घर में प्रवेश किया, जिन्हे वह बेसब्री  से याद कर रही थीं और कुछ समय पहले से ही बिग बॉस(big boss) से उन्हें घर में अंदर भेजने का अनुरोध कर रही थी. आख़िरकार बिग बॉस के घर के लवबर्ड्स को सरप्राइज मिला ही गया जब उन्हें डिनर डेट पर भेजा गया. अब शमिता और राकेश बापत की सोशल मीडिया पर डिनर डेट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जहां ये कपल स्पेशल डेट को एन्जॉय करते हुए नज़र आ रहे हैं. वायरल वीडियो दोनों एक साथ एक दूसरे की आखों में खोए हुए नज़र आए और साथ ही डांस भी कर रहे थे. बिग बॉस ने डिनर डेट का इंतज़ाम बिग बॉस के घर में ही किया था. 

राकेश ने जहां ब्लैक जैकेट, टी-शर्ट और ट्राउजर पहना था, वहीं शमिता ने स्लीक ग्रे ड्रेस पहन अपने लुक को सिंपल ही रखा. यह जोड़ी साथ में बेहद खूबसूरत लग रही थी. 

यह भी पढ़ें : Big Boss 15: जय ने अफसाना और शमिता को लिया निशाने पर, घरवालों का फूटा गुस्सा

आखिर कब हुई इनकी लव स्टोरी की शुरुआत? 

शमिता और राकेश की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी के दौरान हुई थी.  दोनों शो में जल्द ही एक-दूसरे को पसंद करने लगे और शमिता ने खुले तौर पर उसके लिए अपनी भावनाओं को कबूल कर लिया था. घर के अंदर दोनों के बीच बड़े झगड़े और असहमति थी लेकिन वे साथ रहे और यह देखने का फैसला किया कि शो के बाद उनका रिश्ता कैसे आगे की ओर बढ़ेगा. बीबी ओटीटी के घर से निकलने के बाद दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था. राकेश को कई बार शमिता के घर भी जाते हुए नोटिस किया जा चुका है. 

अब मामला ये है कि घर से बाहर निकलने के बाद, शमिता ने बिग बॉस 15 में प्रवेश कर लिया और खबरें यही है कि यह जोड़ा एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस है और यहां तक ​​कि शमिता की बहन शिल्पा और मां सुनंदा शेट्टी भी राकेश को काफी पसंद करती हैं.