News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Big Boss 15: जय ने अफसाना और शमिता को लिया निशाने पर, घरवालों का फूटा गुस्सा

नए हफ्ते की शुरुआत में जो कंटेस्टेंट्स (contestants) स्ट्रेस फ्री थे और नियम को ध्यान में न रखते हुए नियमों को तोड़ते चले गए, उन्हें बिग बॉस (Big Boss) ने अच्छा डोज़ दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 09 Nov 2021, 12:36:36 PM
BigBoss 15

BigBoss 15 (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 (Big Boss 15) की दुनिया में अलग ही रंग छाया हुआ है. हमेशा जैसे हर सीजन में कुछ न कुछ  सिज़लिंग देखने को मिलता है कुछ उसी तरह इस साल भी बिग बॉस 15 में लव कपल्स  के बीच  में केमिस्ट्री बनी हुई है. आपको बता दें बिग बॉस 15 को शुरू हुए एक महीने से ऊपर हो चूका है. और इस सीजन का 38वां दिन (Big Boss 38th day) हर दिन की तरह ड्रामे से भरा रहा. नए हफ्ते की शुरुआत में जो कंटेस्टेंट स्ट्रेस फ्री थे और नियम को ध्यान में न रखते हुए नियमों को तोड़ते चले गए, उन्हें बिग बॉस (Big Boss) ने अच्छा डोज़ दिया. बिग बॉस ने प्रतियोगियों को घर के शासक की याद दिलाई और उन्हें नियमों को हल्के में लेने के परिणामों का एक उदाहरण भी पेश किया.  

उन्होंने पूरे समय नियम तोड़ने और सदन को हल्के में लेने के लिए कंटेस्टेंट्स की आलोचना भी की. उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स को गार्डन एरिया में इकट्ठा होने को कहा जहां सारा राशन रखा था. बिग बॉस ने प्रतियोगियों से कहा कि सभी प्रतियोगियों को समय-समय पर बुलाया जाएगा और एक व्यक्ति को ट्रैंगल में खड़ा होना होगा और 3 लोगों का नाम लेना होगा जिन्होंने से सबसे ज्यादा गलती की है. फिर वह कंटेस्टेंट् गार्डन एरिया में से 3 सामान के बदले 3  सामान की बलि देगा. 

टास्क में आया पलटफेर 

अब टास्क कंटेस्टेंट्स को ऐसा मिला की टास्क को पूरा करते हुए कंटेस्टेंट्स के बिच में काफी झगड़े हो गए. एक समय ऐसा आया जिसमें कहानी पूरी पलट गयी. दरसअल हुआ ये कि #Afsana  सो कर नियम को तोड़ती रही तो वही दूसरी तरफ #ShamitaShetty इंग्लिश में बात कर कर के नियमों को तोड़ रही थी. यह सब देखकर बिग बॉस ने टास्क रद्द कर दिया और घरवालों को कोई राशन नहीं देने का फैसला किया. Jay, Afsana and Shamita  के कठोर व्यवहार से आगबबूला हो कर अफसाना पर चीखने और चिल्लाने लगे. अब शमिता को इस बात का बुरा लग गया की वें अकेली नहीं है जो अंग्रेजी में बात करती हैं. 

शमिता शेट्टी ने  कहा, "घर के बहार ही करदो मुझे!" जब कि जय और शमिता ने इसे हैश करने की कोशिश की, शमिता ने जय की ओर इशारा किया कि उन्हें अंग्रेजी में बोलने वाले सभी घरवालों का नाम लेना चाहिए था.

यह भी पढ़ें : 'सजना' के लिए सजीं 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी, जबरदस्त है ये Video

जय ने अफसाना को बनाया निशाना 

जय ने जवाब दिया कि घर में भोजन की कमी ने इस प्रतिक्रिया को जन्म दिया इसलिए वें इसमें कुछ नहीं कर सकते. दूसरी ओर, अफसाना ने उन सभी पर चिल्लाया, जिन्होंने उन्हें निशाना बनाया था. जय ने उस पर तंज कसते हुए कहा, "एक तो गल्ती करती हो, ऊपर से ऊंची आवाज़ में बात कर रही हो!" अफसाना इस पर निडर हो गई और गुस्से में अपनी पानी की बोतल को जमीन पर पटक दिया. और इसी बात पर जय और अफसाना के झगड़े बढ़ते गए और जय ,की इन्ही हरकतों पर घरवालों को लगा कि जय इस पर ओवररिएक्ट कर रहे हैं. इसलिए, अब सवाल यह खड़ा होता है कि क्या जय भानुशाली सच में #ShamitaShetty और #AfsanaKhan पर  ओवररिएक्ट कर रहे थे???? आपकी इसमें क्या राय है हमें कमेंट कर के जरूर बताएं. 

 

First Published : 09 Nov 2021, 12:08:14 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.