News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Big Boss 15: Karan Kundra ने किया बड़ा खुलासा, Tejasswi रह गई शॉक्ड

हाल ही के बीते एपिसोड में देखा गया कि करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को कुछ राज की बात बताते हैं. जिसपर तेजस्वी प्रकाश एकदम से शॉक्ड रह जाती हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 06 Jan 2022, 09:14:38 AM
Karan and Tejasswi

Karan and Tejasswi (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

बिग बॉस (bigg boss 15) लगभग हर किसी का पसंदीदा शो है. आपको बता दें भले ही लोग मुंह पर मना कर दें की वो बिग बॉस नहीं देखते लेकिन सच तो ये है कि लोग बिग बॉस देखना काफी पसंद करते हैं. आपको बता दें वर्तमान में चल रहे सीजन में काफी नोक- झोक और लड़ाइयां देखने को मिली है. तो वहीं दूसरी तरफ कई रिलेशनशिप भी उभर कर सामने आए हैं. आपको बता दें  बहुचर्चित शो बिग बॉस 15 में कई लव कपल्स भी बने हैं और इन्ही सब के बीच तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का भी रिश्ता स्टैंड करता है. आपको बता दें  हाल ही के बीते एपिसोड में देखा गया कि करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को कुछ राज की बात बताते हैं. जिसपर तेजस्वी प्रकाश एकदम से शॉक्ड रह जाती हैं. 

दरअसल हुआ यूं कि निशांत ने बिग बॉस की शुरुआत में तेजस्वी से बताया था की वे उनकी क्रश है और वे उन्हें बेहद पसंद है. अब यही बात करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को याद दिला दी. जिसके बाद से शो का माहौल ही बदल गया. करण ये भी बताते हैं कि निशांत बिग बॉस 15 के खत्म होने के बाद तेजस्वी को प्रोपोज़ करेंगे. जिसपर तेजस्वी मजाक में कहती हैं कि वह करण के ऊपर निशांत को चुन सकती है.बिग बॉस 15 अपने आखिरी पड़ाव पर है. बहुत जल्द ही शो का फिनाले होने वाला है, जिस वजह से तमाम कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते नजर आ रहे हैं लेकिन इस घर में दो लोग ऐसे हैं, जो माहौल को अच्छा बनाने का काम करते हैं और वो करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश हैं.

यह भी पढ़ें: भारती सिंह ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस हुए निहाल

आपको बता दें बीते कुछ दिन पहले ऐसा दावा किया गया था कि तेजस्वी प्रकाश का बिग बॉस से बाहर भी एक बॉयफ्रेंड है और वह सिर्फ गेम की वजह से करण कुंद्रा के साथ रिश्ता बना रही हैं. हालांकि, बाद में इन रिपोर्ट्स को गलत भी बताया गया था और इन रिपोर्ट्स की वजह से ही घर में हंगामा हुआ था, जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश ने इन सभी अफवाहों पर अपनी सफाई भी दी थी. अब हाल ही में एक घटना और हुई है. आपको बता दें तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. तेजस्वी ने शो में अपने को-कंटेस्टेंट्स से बात करते हुए कहा कि मम्मी से शादी करने के बाद पापा बिना बताए दुबई चले गए थे. शादी के एक हफ्ते बाद पापा ने ऐसा किया था जिसके बाद मम्मी को तानें सुनने पड़े थे.

First Published : 06 Jan 2022, 09:14:38 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.