News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

'गरबे की रात' गाने की रिलीज़ पर राहुल वैद्य को मिल रही जान से मारने की धमकियां, जानें वजह

बिग बॉस सीजन 14 फेम राहुल वैद्य के नए गाने 'गरबे की रात' को लेकर बवाल मच गया है. राहुल वैद्य को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. जिसके चलते राहुल अब पुलिस में एफआईआर दर्ज करा सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 15 Oct 2021, 11:01:21 AM
243527130 378276840596176 8976912462653375876 n

'गरबे की रात' गाने की रिलीज़ के साथ बढ़ी राहुल वैद्य की मुश्किलें (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 14 फेम राहुल वैद्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं. फिलहाल नवरात्रि का मौका है. ऐसे में राहुल का नया गाना 'गरबे की रात' रिलीज हुआ है. रिलीज़ के साथ ही गाना हिट हो गया. लेकिन गाने की हिट के साथ ही राहुल वैद्य की मुश्किलें बढ़ गई हैं. यहां तक कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर एक गाने को लेकर किसी को जान से मारने की धमकी कैसे दी जा सकती है. ये आपको बताएंगे कि ऐसा क्यों हो रहा है. 

इस वजह से मिल रही धमकियां

बता दें कि इस गाने को राहुल के साथ भूमि त्रिवेनी ने गाया है. वहीं, वीडियो में राहुल के साथ टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा गरबा करते नज़र आई हैं. अब आपको बताते हैं कि इस गाने की वजह से क्यों राहुल वैद्य को जान से मारने की धमकी मिल रही है. दरअसल, राहुल वैद्य का ये गाना गुजरात की 'श्री मोगल मां' पर आधारित है. राज्य में उनकी खास मान्यता है, लोग उनकी पूजा करते हैं.  ऐसे में मोगल मां के भक्तों को गाने में उनका जिक्र बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. उनका कहना है कि गाने से मोगल मां का जिक्र हटाया जाना चाहिए. इतना ही नहीं, राहुल वैद्य को इस गाने को लेकर धमकियां भी दी जा रही हैं. लोग राहुल वैद्य को ये धमकियां न केवल सोशल मीडिया पर बल्कि कॉल और मैसेज करके भी दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें-

बिग बॉस 15 में जय भानुशाली ने की सारी हदें पार, प्रतीक सहजपाल को दी ऐसी गाली

मीरा राजपूत ने किया करीना कपूर को कॉपी ,ली मिरर वाली तस्वीर

गाने को लेकर राहुल ने कही बड़ी बात

खबर आ रही है कि राहुल इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं. साथ ही वह धमकी देने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवा सकते हैं.  वहीं, गाने को लेकर राहुल का कहना है कि 'वह किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे. बस उन्हें कुछ दिनों की मोहलत दें. इस गाने में सुधार करने में थोड़ा समय लगेगा, लेकिन लोगों की भावनाएं को देखते हुए इसमें बदलाव किए जाएंगे.'

राहुल-निया के पहले ही प्रोजेक्ट पर मचा बवाल

गौरतलब है कि ये पहला मौका है जब निया शर्मा और राहुल वैद्य किसी प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं. दोनों का यह गाना रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जहां एक तरफ इस मामले को लेकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने अच्छी प्रतिक्रिया दी है. लोग इस पर जमकर रील्स बना रहे हैं. हालांकि, कुछ ऐसे भी यूज़र हैं, जो दोनों को ट्रोल कर रहे हैं. 

 

 

First Published : 15 Oct 2021, 10:54:54 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.