logo-image

Bigg Boss OTT: BB 16 के बाद अब बिग बॉस OTT में दिखेंगे अब्दु रोजिक, फैंस हुए एक्साइटेड 

बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोजिक अब बिग बॉस OTT में अपने जलवे बिखेरने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 29 Jun 2023, 05:52 PM

New Delhi:

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) जब से शुरु हुआ है तभी से सुर्खियों में बना हुआ है. गेम में कॉम्पिटिशन दिन ब दिन बढता जा रहा है. इस बीच मेकर्स शो में एक नए कंटेस्टेंट को लाने की तैयारी मे हैं और यह नया कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोजिक (Abdu Rozik)  होने वाले हैं. जी हां आपने सही सुना, अब्दु रोजिक, जिन्होंने सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी हासिल की थी बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस में एक रोमांचक प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस शो को बारे में बात करते हुए अब्दु रोजिक ने उत्साह जताया है. 

आपको बता दें कि, अपनी पर्सनैलिटी से सबका दिल जीतने वाले अब्दु रोजिक बिग बॉस ओटीटी में कदम रखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. घर में एंटर करने पर कमेंट करते हुए, अब्दु ने कहा, "मैं बिग बॉस ओटीटी 2 में आकर और वहां एक बार फिर से सभी अद्भुत लोगों का मनोरंजन करके सच में बहुत खुश हूं. बीबी ओटीटी 2 सभी सही कारणों से ट्रेंड कर रहा है और मैं कर सकता हूं." मैं अपने पसंदीदा भाईजान सहित सभी से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता. स्वागत नहीं करोगे हमारा?"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

हालिया एलिमिनेशन के बाद, बिग बॉस ओटीटी 2 में प्रेजेंट में बेबिका धुर्वे, मनीषा रानी, ​​जद हदीद, जिया शंकर, फलक नाज़, अभिषेक मल्हान, अविनाश सचदेव, पूजा भट्ट सहित अन्य शामिल हैं. पुनीत सुपरस्टार, पलक पुरसवानी और आलिया सिद्दीकी के शो से पहले ही बाहर हो जाने के बाद, दर्शक शो में अब्दु के सफर और बिग बॉस ओटीटी 2 में उनके द्वारा लाए जाने वाले पलों को देखने के लिए तैयार हो रहे हैं, जैसा पहले कभी नहीं देखा गया. 

यह भी पढ़ें - Esha Deol Post: धर्मेंद्र के इमोशनल पोस्ट पर ईशा ने किया रिएक्ट, पोस्ट शेयर कर कह डाली ऐसी बात

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, बिग बॉस ओटीटी 2 विशेष रूप से JioCinema पर स्ट्रीम हो रहा है. शो के फैंस अब उन्हें इस प्लेटफॉर्म पर लाइव देखने का आनंद ले सकते हैं.