logo-image

भोजपुरी स्टार निरहुआ का यह गाना आपकी Holi में भर सकता है और भी रंग

दर्शकों को निरहुआ (Nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री खूब पसंद आती है. वहीं होली (Holi 2022) आने में महज कुछ दिन बाकी हैं. ऐसे में होली से पहले दोनों का रोमांटिक होली सॉन्ग फैंस को दीवाना बना रहा है.

Updated on: 04 Mar 2022, 12:17 PM

मुंबई:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema)हमेशा अपने कल्चर को लेकर चर्चा में बना रहा है. आज भी भोजपुरी इंडस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है. अब होली के दिन जितने करीब हैं उतना ही लोगों के मन में उत्साह बढ़ता जा रहा है. लोग होली की तैयारी खूब धाम धाम से करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं होली में भोजपुरी गानों की गूंज ना होतो तो ऐसा हो ही नहीं सकता.  भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’(Nirahua) और  टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. यही कारण है ज्यादातर फैंस होली के दौरान इसी कपल का गाना सुनते हैं. और खूब एंजॉय करते हैं. 

यह भी जानिए -  शो Look Up के सदस्य मुनव्वर फारूकी ने किया लोगों के दिल में कब्जा

आपको बताते चले की दर्शकों को निरहुआ (Nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री खूब पसंद आती है. वहीं होली (Holi 2022) आने में महज कुछ दिन बाकी हैं. ऐसे में होली से पहले दोनों का रोमांटिक होली सॉन्ग फैंस को दीवाना बना रहा है. गाना 'होली में राजा आजा दोहा करत से' (holi mein raja aaja doha qatar se) इस समय यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.ये गाना भोजपुरी एल्बम Holi Mein Puranki Biwi Band Kar Da Modiji का है.

बता दें, इस गाने को निरहुआ (nirahua) और प्रियंका सिंह (priyanka singh) ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल आजाद सिंह के हैं. जबकि संगीत ओम झा ने दिया है. इस गाने को अभी तक यूट्यूब पर 14,981,107 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है. इस गाने में दोनों एक दूसरे को याद करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका यह गाना देखकर हर कोई उनका दिवाना बन गया है. लोग चाहकर भी इस गाने को सुनने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और इस पॉवर कपल को खूब प्यार दे रहे हैं.