News Nation Logo
Agnipath Scheme: आज से Air Force में भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे 2002 Gujarat Riots: जाकिया जाफरी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज Agnipath Scheme: एयरफोर्स के लिए अग्निवीरों का रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदनRead More » राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा 27 जून को राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना नामा Coronavirus: भारत में 17000 से ज्यादा केस, 5 माह में सबसे ज्यादा मामलेRead More » यशवंत सिन्हा को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का 'जेड (Z)' श्रेणी का सशस्त्र सुरक्षा कवच प्रदान किया NCP प्रमुख शरद पवार से मिलने मुंबई के लिए शिवसेना नेता संजय राउत वाई.बी. चव्हाण सेंटर पहुंचे सुप्रीम कोर्ट ने एसआईटी जांच के खिलाफ जाकिया जाफरी की याचिका की खारिजRead More » महाराष्ट्र सियासी संकट पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार को करेगा सुनवाई

भोजपुरी स्टार निरहुआ का यह गाना आपकी Holi में भर सकता है और भी रंग

दर्शकों को निरहुआ (Nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री खूब पसंद आती है. वहीं होली (Holi 2022) आने में महज कुछ दिन बाकी हैं. ऐसे में होली से पहले दोनों का रोमांटिक होली सॉन्ग फैंस को दीवाना बना रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 04 Mar 2022, 12:17:56 PM
amrapali dubey

Nirahua (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:  

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema)हमेशा अपने कल्चर को लेकर चर्चा में बना रहा है. आज भी भोजपुरी इंडस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है. अब होली के दिन जितने करीब हैं उतना ही लोगों के मन में उत्साह बढ़ता जा रहा है. लोग होली की तैयारी खूब धाम धाम से करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं होली में भोजपुरी गानों की गूंज ना होतो तो ऐसा हो ही नहीं सकता.  भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’(Nirahua) और  टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. यही कारण है ज्यादातर फैंस होली के दौरान इसी कपल का गाना सुनते हैं. और खूब एंजॉय करते हैं. 

यह भी जानिए -  शो Look Up के सदस्य मुनव्वर फारूकी ने किया लोगों के दिल में कब्जा

आपको बताते चले की दर्शकों को निरहुआ (Nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री खूब पसंद आती है. वहीं होली (Holi 2022) आने में महज कुछ दिन बाकी हैं. ऐसे में होली से पहले दोनों का रोमांटिक होली सॉन्ग फैंस को दीवाना बना रहा है. गाना 'होली में राजा आजा दोहा करत से' (holi mein raja aaja doha qatar se) इस समय यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.ये गाना भोजपुरी एल्बम Holi Mein Puranki Biwi Band Kar Da Modiji का है.

बता दें, इस गाने को निरहुआ (nirahua) और प्रियंका सिंह (priyanka singh) ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल आजाद सिंह के हैं. जबकि संगीत ओम झा ने दिया है. इस गाने को अभी तक यूट्यूब पर 14,981,107 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है. इस गाने में दोनों एक दूसरे को याद करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका यह गाना देखकर हर कोई उनका दिवाना बन गया है. लोग चाहकर भी इस गाने को सुनने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और इस पॉवर कपल को खूब प्यार दे रहे हैं. 

First Published : 04 Mar 2022, 12:17:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.