News Nation Logo
Banner

भोजपुरी सुपरस्टार Pawan Singh ले रहे तलाक, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी पत्नी ज्योति सिंह से अलग होने का फैसला ले लिया है, जिसके लिए उन्होंने आरा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Apr 2022, 02:59:58 PM
pawan singh

भोजपुरी सुपरस्टार Pawan Singh ले रहे तलाक (Photo Credit: फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:  

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर फैंस भी शॉक में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सिंह ने अपनी पत्नी ज्योति सिंह से अलग होने का फैसला ले लिया है, जिसके लिए उन्होंने आरा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. पवन सिंह (Pawan Singh) ने 6 मार्च 2018 को ज्योति के साथ सात फेरे लिए. वहीं अब खबर है कि ज्योति ने पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है. ज्योति पुलिस रिपोर्ट में बताया कि पवन सिंह उनके साथ मारपीट भी करते थे. 

यह भी पढ़ें: अमेजन प्राइम ने खरीदे 'Ponniyin Selvan' के राइट्स, इतने करोड़ में हुई डील

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salim Merchant (@salimmerchant)

ज्योति ने पवन सिंह पर ये भी आरोप लगाया है कि उन्होंने दो बार जबरदस्ती गर्भपात कराया और घर में गाली गलौच किया करते थे. बता दें कि यूपी के बलिया जिले की ज्योति सिंह के साथ पवन सिंह (Pawan Singh) ने दूसरी शादी रचाई थी. देखने में बला की खूबसूरत ज्योति लाइमलाइट और सुर्ख़ियों से बेहद दूर रहती हैं लेकिन उनके हुस्न और उनकी खूबसूरती के चर्चे होते रहते हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) की पहली शादी नीलम से हुई थी. नीलम ने शादी के महज छह महीने बाद ही साल 2015 को मंबई में आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद पवन सिंह का कई एक्ट्रेसेस के साथ नाम जुड़ा था.

First Published : 28 Apr 2022, 02:58:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.