logo-image

Monalisa ने शॉर्ट ड्रेस में किया धमाकेदार डांस, देखें Viral Video

इंस्टाग्राम पर मोनालिसा (Monalisa) को 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. मोनालिसा भी फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं

Updated on: 30 Apr 2022, 12:57 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ टीवी जगत में भी अपना नया मुकाम हासिल कर चुकीं मोनालिसा (Monalisa) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा (Monalisa) को 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. मोनालिसा भी फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. सोशल मीडिया पर भी मोनालिसा की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बोल्ड लुक और जबरदस्त डांस नजर आ रहा है. मोनालिसा के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'संस्कृत होनी चाहिए राष्ट्रभाषा', 'हिंदी विवाद' पर कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा (Monalisa) वीडियो में शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं और 'मांगता है क्या' गाने में डांस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों इस गाने पर खूब रील्स बन रही हैं. 'मांगता है क्या' गाने में श्वेता तिवारी की बेटी पलक के साथ आदित्य सील नजर आ रहे हैं. इस गाने पर मोनालिसा के डांस वीडियो को लाखों व्यूज और तारीफ से भरे कमेंट मिल चुके हैं.

मोनालिसा का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी बोल्ड एंड खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने ग्रीन कलर की शॉर्ट पोल्का डॉट ड्रेस में तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में मोनालिसा डार्क शेड की लिपस्टिक के साथ हेवी मेकअप में नजर आ रही थीं. मोनालिसा की निजी जिंदगी की बात करें तो उनका असली नाम अंतरा बिस्बास है. मोनालिसा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बिना किसी की मदद के पहचान बनाई है.