logo-image

लाल साड़ी और डीप नेक ब्लाउज में फ्लांट करती दिखीं मोनालिसा, फोटोज देख अटक जाएंगी आंखें

परफेक्ट मेकअप लुक और हाथों में गोल्डन ब्रेसलेट के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है और सोफे पर कातिल पोज दे रही हैं.

Updated on: 11 Jul 2023, 06:13 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा (Monalisa) अपनी फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. एक्ट्रेस का लुक देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. बिग बॉस फेम मोनालिसा आज एक जाना माना चेहरा है. अब एक बार फिर मोनालिसा की फोटोज देख लोगों की धड़कनें रुक गई हैं. उन्होंने ट्रेडिशनल  साड़ी में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. रेड साड़ी और पीले रंग के ब्लाउज में मोनालिसा कहर ढा रही हैं.  लाल बिंदी और हेवी इयररिंग्स उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं.

परफेक्ट मेकअप लुक और हाथों में गोल्डन ब्रेसलेट के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है और सोफे पर कातिल पोज दे रही हैं. साड़ी में मोनालिसा अपना क्लीवेज फ्लांट करती दिख रही हैं. मोनालिसा की हर फोटो कातिल है, उनकी अदाएं और एक्सप्रेशन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है उनकी इस फोटो पर भी फैंस कमेंट्स करने से खुद को रोक नहीं पाए.एक ने लिखा, बंगाली ब्यूटी. वहीं कई लोगों फोटो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. 

ये भी पढ़ें-RRR 2: राम चरण, जूनियर एनटीआर सीक्वल में करेंगे काम, राजामौली नहीं करेंगे डायरेक्शन!

टेलीविजन शोज के लिए काम कर रहीं हैं मोनालिसा 

हाल ही में, एक्ट्रेस (Monalisa) ने बीच से कुछ फोटोज पोस्ट की थी. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा फ्लोरल बिकिनी पहने नजर आ रही हैं, जिसे व्हाइट वेब ड्रेस के साथ पेयर किया गया है. एक्ट्रेस अपने चेहरे पर कम मेकअप के साथ पूल के पास पोज देती हुई काफी सुंदर लग रही थी.

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 5.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा फिलहाल टेलीविजन शोज के लिए काम कर रही हैं. उन्होंने भोजपुरी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया जैसी अन्य भाषाओं में भी काम किया है. प्रसिद्ध हिंदी रियलिटी शो में कंटेस्टेंट रहते हुए राष्ट्रीय टेलीविजन चैनल पर अपने बॉयफ्रेंड अभिनेता विक्रांत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद एक्ट्रेस को प्रसिद्धि मिली.

 

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)