logo-image

Monalisa ने पति संग दिए जबरदस्त पोज, अब फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

इस दौरान सोशल मीडिया पर  मोनालिसा (Monalisa) अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ लगातार शेयर कर रही हैं

Updated on: 10 May 2022, 04:06 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों गोवा में पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) संग क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर मोनालिसा (Monalisa) अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ लगातार शेयर कर रही हैं. हाल ही में मोनालिसा ने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा का बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. तस्वीरों में मोनालिसा ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: Prithviraj: अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए वसूली मोटी रकम, जानें बाकी सितारों की कमाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

तस्वीरों में विक्रांत सिंह राजपूत मोनालिसा (Monalisa) को अपनी बाहों भरकर कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देते दिख रहे हैं. विक्रांत प्रिंटेड हाफ स्लीव्स शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं. दोनों की तस्वीरों को कुछ ही समय में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप दोनों की जोड़ी परफेक्ट है.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'जोड़ी हो तो मोनालिसा और विक्रांत के जैसी.'

मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री के अवाला हिंदी सहित कई भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है. इसके साथ ही मोनालिसा बिग बॉस के बाद कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं. मोनालिसा अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. मोनालिसा ने बिग बॉस के घर में ही विक्रांत संग शादी रचाई थी.