logo-image

Prithviraj: अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए वसूली मोटी रकम, जानें बाकी सितारों की कमाई

फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) में अक्षय कुमार के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर डेब्यू करने वाली हैं. ट्रेलर में भी मानुषी का दमदार लुक नजर आया है

Updated on: 10 May 2022, 01:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) के धमाकेदार ट्रेलर रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर डेब्यू करने वाली हैं. ट्रेलर में भी मानुषी का दमदार लुक नजर आया है. फिल्म को बनाने में बड़े-बड़े सेट लगे हैं लगभग 300 करोड़ के बजट के बनी 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) के लिए इसके लीड सितारों ने भी मोटी रकम वसूल की है. आइए जानते हैं किस सितारे ने वसूले कितने रुपए.

यह भी पढ़ें: इब्राहिम अली खान संग रिलेशनशिप में हैं पलक तिवारी! देखें Video

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने फिल्म में पृथ्वीराज का किरदार निभाया है. जिसके लिए उन्होंने मोटी रकम वसूल की है. जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 60 करोड़ रुपये फीस ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार को ही सबसे ज्यादा फीस मिली है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

मानुषी छिल्लर

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस फिल्म से बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरूआत करने वाली हैं. फिल्म में मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) संयोगिता का किरदार निभा रही हैं. जानकारी के मुताबिक, मानुषी इस किरदार को निभाने के लिए 1 करोड़ फीस ले रही हैं.

संजय दत्त

बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) का हिस्सा हैं. 'केजीएफ चैप्टर 2' के बाद इस फिल्म में संजय दत्त एक अलग अवतार नजर आ रहा है. संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने फिल्म में अपने कैरेक्टर के लिए 5 करोड़ रुपये वसूले हैं.

सोनू सूद

फेमस अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) फिल्म में चंदबरदाई का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में उनकी भी झलक देखने को मिली है जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस किरदार के लिए 3 करोड़ रुपये बतौर फीस ली है.

मानव विज

फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) में मानव विज मोहम्मद गोरी का किरदार निभा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए उन्होंने 10 लाख रुपए वसूले हैं.