News Nation Logo
Banner

खेसारीलाल यादव का कांवड़ गीत 'जल ढरिह ये भाभी' हुआ वायरल, आप भी देखें Video

इस कांवड़ गीत (Kanwar Geet) को खुद खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने गाया है, जिसके गीतकार पवन पांडेय हैं

IANS | Updated on: 11 Jul 2020, 02:34:00 PM
khesari yadav

Khesari Lal Yadav (Photo Credit: फोटो- @khesari_yadav Instagarm)

नई दिल्ली:

सावन के महीने में रिलीज भोजपुरी अभिनेता और गायक खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का कांवड़ गीत (Kanwar Geet) 'जल ढरिह ये भाभी' को लेाग पसंद कर रहे हैं. यशी फिल्म्स द्वारा रिलीज यह गाना सोशल साइट पर वायरल है. इस कांवड़ गीत (Kanwar Geet) को खुद खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने गाया है, जिसके गीतकार पवन पांडेय हैं. खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस इस गाने को अब तक आठ लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: अभिनेता गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने पहली बार गाया Sad Song

इस गाने को लेकर यशी फिल्मस के अभय सिन्हा ने कहा कि कोरोना काल में भले लोग बाबा के दरबार में नहीं जायेंगे, लेकिन हम लोगों को बाबा की भक्ति में लीन रखने के लिए यह गाना लेकर आये हैं. हर साल हम कांवड और सावन गीत अपने चैनल से रिलीज करते हैं जिसकी शुरुआत 'जल ढरिहै ये भाभी' से हो गई है.

उन्होंने कहा, 'हम बाबा भोलेनाथ से प्रार्थना करेंगे कि जिस तरह उन्होंने विष पी कर एक बार सृष्टि को विनाश से बचाया था, वैसे ही अब कोरोना से भी निजात दिलाएं.' खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा कि बाबा की महिमा अपार है. कोरोना ने हमें बाबा के दर्शन से रोका जरूर है, लेकिन वे तो हमारे मन में है इसलिए हम उनकी आराधना अपने घरों में रहकर भी कर सकते हैं.

First Published : 11 Jul 2020, 02:31:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो