News Nation Logo
Banner

'लिट्टी चोखा' सेट पर जब डंडा लेकर एक दूसरे से भिड़े खेसारीलाल और काजल

हमेशा रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाली यह जोड़ी इस वीडियो में कुछ एक्शन करती नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म 'लिट्टी चोखा' में बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण की कहानी है.

IANS | Updated on: 13 Oct 2020, 02:47:46 PM
Khesari Lal Yadav

खेसारी लाल यादव (Photo Credit: IANS)

पटना/मुंबई:

आने वाली भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' के सेट पर अभिनेता खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवनी एक दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठी बरसाते क्या नजर आए, अब यह सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की आने वाली फिल्म 'लिट्टी चोखा' की शूटिंग सितंबर में शुरू हुई और इसमें दोनों का एकदम अलग अंदाज देखने को मिलेगा. खेसारीलाल और काजल का यह वीडियो उनके प्रशंसक खूब शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना को फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में काम करने के लिए किशोर कुमार से ऐसे मिली थी हिम्मत

हमेशा रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाली यह जोड़ी इस वीडियो में कुछ एक्शन करती नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म 'लिट्टी चोखा' में बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण की कहानी है. इस फिल्म के माध्यम से जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को समाप्त करने की कोशिश होगी.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: एक्टर बनने की वजह से अशोक कुमार की टूट गई थी शादी, जानें अनसुने किस्से

फिल्म में मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश जैश भी नजर आएंगे. फिल्म के निमार्ता प्रदीप के शर्मा, निर्देशक पराग पाटिल और पीआरओ रंजन हैं.

 

First Published : 13 Oct 2020, 02:47:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो