logo-image

जब डंडा लेकर एक दूसरे से भिड़े खेसारीलाल और काजल राघवानी, Video हुआ वायरल

काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की आने वाली फिल्म 'लिट्टी चोखा' की शूटिंग सितंबर में शुरू हुई और इसमें दोनों  का एकदम अलग अंदाज देखने को मिलेगा

Updated on: 13 Oct 2020, 01:37 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमाजगत की मचअवेटेड फिल्म 'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha) के सेट पर अभिनेता खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अभिनेत्री काजल राघवनी (Kajal Raghwani)  एक दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठी बरसाते क्या नजर आए, अब यह दृश्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की आने वाली फिल्म 'लिट्टी चोखा' की शूटिंग सितंबर में शुरू हुई और इसमें दोनों  का एकदम अलग अंदाज देखने को मिलेगा. 

यह भी पढ़ें : 'बिहार में का बा' गाने की सिंगर नेहा सिंह राठौर बनीं सोशल मीडिया स्टार

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवनी (Kajal Raghwani) का यह वीडियो उनके प्रशंसक खूब शेयर कर रहे हैं. हमेशा रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाली यह जोड़ी इस वीडियो में  कुछ एक्शन करती नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: बायकॉट 'मिर्जापुर 2' के पीछे है ये वजह, 'मुन्ना भैया' बोले- बाहर मत बोलना...

बताया जा रहा है कि फिल्म 'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha) में बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण की कहानी है. इस फिल्म के माध्यम से जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को समाप्त करने की कोशिश  होगी. फिल्म में मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश जैश भी नजर आएंगे. फिल्म के निमार्ता प्रदीप के शर्मा, निर्देशक पराग पाटिल और पीआरओ रंजन हैं.