News Nation Logo
Banner

'बिहार में का बा' गाने की सिंगर नेहा सिंह राठौर बनीं सोशल मीडिया स्टार

युवाओं की बेरोजागरी हो या बिहार चुनाव के मुद्दे सभी पर नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) ने गाने गाए हैं. बीते दिनों मनोज बाजपेयी का एक भोजपुरी रैप काफी फेमस हुआ था, उसका नाम था मुंबई में का बा? इस गाने का एक दूसरा वर्जन नेहा ने बनाया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 08 Oct 2020, 05:47:37 PM
neha singh rathore

बिहार में का बा गाने की सिंगर नेहा सिंह राठौर बनी सेंसेशन (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

बिहार में चुनाव (Bihar Election) की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) के वीडियो भी काफी वायरल हो रहे हैं. युवाओं की बेरोजागरी हो या बिहार चुनाव के मुद्दे सभी पर नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) ने गाने गाए हैं. बीते दिनों मनोज बाजपेयी का एक भोजपुरी रैप काफी फेमस हुआ था, उसका नाम था मुंबई में का बा? इस गाने का एक दूसरा वर्जन नेहा ने बनाया जिनका नाम है बिहार में का बा.

यह भी पढ़ें: Bihar Election : पूर्व डीजीपी का 'सियासी सपना' फिर टूटा, निराश नहीं होने की अपील

नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) का ये गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ इसके बोल हैं- बिहार में का बा, कोरोना से बीमार बा, बाढ़ से बदहाल बा.  भरी जवानी में मंगरुवा चलत ठेगुरवा चाल बा. अरे का बा, बिहार में का बा. बता दें कि नेहा का ये पहला गाना नहीं था नेहा साल 2018 से गाना गा रही हैं लेकिन इस गाने ने रातों रात उन्हें फेमस कर दिया है.

यह भी पढ़ें: दिशा सालियान की मौत की CBI जांच पर 12 अक्टूबर को होगा फैसला

नेहा ने इससे पहले कोरोना महामारी की शुरुआत में जब महानगरों से लाखों मजदूरों का पलायन शुरू हुआ था, तब भी नेहा ने उनके हाल पर गाना बनाया था. नेहा ने अपने गीत के जरिए मजदूरों का दुख दिखाया था. नेहा के गाने अन्य भोजपुरी गानों से अलग हैं. बिहरा के कैमूर जिले की रहने वाली नेहा सिंह राठौर ने बेरोजगारी पर भी गाया था. यह गाना सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर काफी वायरल हुआ था. नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने कभी भी गाना वायरल करने की नियत से नहीं गाया. वो सिर्फ लोगों की आवाज बनना चाहती थीं.

First Published : 08 Oct 2020, 05:47:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो