logo-image

मोनालिसा पति संग बिता रही हैं क्वालिटी टाइम, एक्ट्रेस का बिकिनी लुक हुआ वायरल

मोनालिसा (Monalisa) आज अपनी मेहनत के जरिए अलग पहचान बना चुकी हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं

Updated on: 25 Aug 2021, 11:22 AM

highlights

  • मोनालिसा पति विक्रांत संग वेकेशन मनाने पहुंची मालदीव
  • तस्वीरों में मोनालिसा का ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है
  • मोनालिसा ने मालदीव ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर की हैं

नई दिल्ली:

टीवी जगत और भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों मालदीव में पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं. मोनालिसा (Monalisa) आज अपनी मेहनत के जरिए अलग पहचान बना चुकी हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मोनालिसा कभी अपने डांस तो कभी अपनी एक्टिंग के कारण फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. फैंस को भी मोनालिसा के हर अंदाज को देखना काफी पसंद आता है. हाल ही में मोनालिसा ने अपनी मालदीव ट्रिप की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किये हैं जो वायरल हो रहे हैं.

मोनालिसा (Monalisa) ने मालदीव से एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. आप भी देखें मोनालिसा की मालदीव ट्रिप का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: फिटनेस फ्रीक कैटरीना कैफ ऐसे रखती हैं अपनी सेहत का ख्याल, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वहीं इससे पहले मोनालिसा लगातार अलग अलग अंदाज की ग्लैमरस तस्वीरें भी अपने फैंस के लिए शेयर कर रही हैं. मोनालिसा ने पति विक्रांत संग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्रेकफास्ट इंजॉय करती दिख रही हैं. तस्वीरों में विक्रांत शर्टलेस अंदाज में दिखाई दे रहे हैं जबकि खुद मोनालिसा ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: प्रीति ज‍िंटा ने Video में फैंस को द‍िखाए अपने सेब के बागान, बोलीं- क‍िसान बन चुकी हूं...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा (Monalisa) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है. मोनालिसा ने एक बार फिर से बिकिनी में बोल्ड तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. मोनालिसा ने बिकिनी लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वह स्वीमिंगपूल में अदाओं का जादू बिखेरती दिख रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है और वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं. करियर की शुरुआत के दिनों में ही मोनालिसा को एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से प्यार हो गया था. दोनों ने टीवी जगत के मशहूर रियलिटो शो बिग बॉस 10 में शादी रचाई थी. मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों टीवी सीरियल 'नमक इश्क का' में काम कर रही हैं.