News Nation Logo
Banner

प्रीति ज‍िंटा ने Video में फैंस को द‍िखाए अपने सेब के बागान, बोलीं- क‍िसान बन चुकी हूं...

शिमला की रहने वालीं प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के फैंस को भी उनके वीडियो का काफी इंतजार रहता है. प्रकृति से लगाव रखने वालीं प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने विदेश वाले घर में भी काफी बड़ा गार्डन बना रखा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Aug 2021, 08:42:18 AM
preity

प्रीति जिंटा वीडियो (Photo Credit: फोटो- @realpz Instagram)

highlights

  • प्रीति जिंटा इन दिनों शिमला में हैं
  • प्रीति जिंटा ने शिमला से वीडियो शेयर किया है
  • वीडियो में प्रीति जिंटा अपने बागान दिखा रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बबली गर्ल कही जाने वालीं एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों भारत में हैं और अपने होम टाउन शिमला में वक्त बिता रही हैं. इस दौरान प्रीति जिंटा लगातार फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. शिमला की रहने वालीं प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के फैंस को भी उनके वीडियो का काफी इंतजार रहता है. प्रकृति से लगाव रखने वालीं प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने विदेश वाले घर में भी काफी बड़ा गार्डन बना रखा है. वहीं प्रीति ने शिमला से जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह अपने सेब के बागीचे में नजर आ रही हैं.

वीडियो में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) बता रही हैं कि इस बागीचे को उनका भाई देख रहा है और वह इसे ऑर्गेनिक फार्म में तब्दील कर रहे हैं.  प्रीति ने फैंस को ये भी बताया है कि वह अब आधिकारिक तौर पर एक क‍िसान बन चुकी हैं और अपने श‍िमला के इन बागानों में वह हमेशा आती रहेंगी. वीडियो शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा, 'लंबे अरसे बाद मैं सेब के पेड़ों को देखकर बहुत एक्साइटेड हूं और जैसे ही बारिश रुकी मैं बाहर आई और वीडियो बनाने लगी. इतने लंबे समय बाद सेब के सीजन में अपने फैमिली फार्म पर जाना एक इमोशनल एक्सपीरियंस है. जब बड़ी हो रही थी तो उस समय दादा, दादी, राजिंदर मामाजी और उमा मामीजी की मौजूदगी यहां थी. हमने अपने बचपन का सबसे अच्छा समय यहां गुजारा है.

यह भी पढ़ें: वाणी कपूर ने ग्लैमरस लुक्स से मचाया तहलका

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीति ने आगे लिखा,  'सेब का मौसम मेरे लिए हमेशा से खास रहा है. ढेर सारे नियम. ग्रेडिंग हॉल में सेब नहीं खाने, सेब तोड़ने वालों को तंग नहीं करना है. सेबों के साथ नहीं खेलना है और उन्हें इधर-उधर नहीं फेंकना है. मुझे सीजन के सबसे बड़े और छोटे सेब को तोड़ना अच्छा सगता था. फिर ताजे जूस के तो क्या कहने. दो साल पहले मैं आधिकारिक तौर पर किसान बन गई और हिमाचल प्रदेश की सेब पट्टी की किसान समुदाय का हिस्सा बनने पर मुझे गर्व है. कोविड के दौरान भी लेबर की कमियों के बावजूद फार्म पर सबकुछ सही रखने के लिए मुझे गर्व है. मुझे अपने भाई पर गर्व है जो पूरी तरह ऑर्गेनिक कृषि कर रहा है और बागीचे में भी सेब के ऑर्गेनिक पेड़ लगा रहा है.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

बता दें कि प्रीति शादी के बाद से ही अमेरिका श‍िफ्ट हो गई हैं और अक्‍सर अपनी अमेर‍िकी ज‍िंदगी की झलक सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. प्रीति ज‍िंटा (Preity Zinta) इन दिनों भले ही फिल्‍मों और स‍िनेमा की दुनिया से दूर हैं लेकिन अपने सोशल मीडिया के जरिए वह अक्‍सर अपने फैंस को अपनी ज‍िंदगी की कई जरूरी चीजों का ह‍िस्‍सा बनाती रहती हैं. प्रीति का इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है.

बॉलीवुड में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने साल 1998 में कदम रखा था. प्रीति ने पहली फिल्म शाहरुख खान के साथ 'दिल से' की थी. इस फिल्म के बाद से लगातार प्रीति ने कई सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दीं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की प्रमुख फिल्मों में 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'कल हो ना हो', 'सलाम नमस्ते', 'वीर जारा', 'संघर्ष' शामिल हैं.

First Published : 25 Aug 2021, 08:42:18 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×