News Nation Logo
Banner

धांसू फिल्‍म लेकर आ रहे हैं भोजपुरी स्‍टार खेसारीलाल यादव, नाम रखा है 'लिट्टी-चोखा'

इसमें भोजपुरी सिनेमा के चर्चित अभिनेता खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) नजर आएंगे और फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे. भोजपुरी की दो बड़ी सार्थक फिल्में 'डमरू' और 'राज तिलक' के बाद प्रदीप के.शर्मा 'लिट्टी-चोखा' बना रहे हैं

IANS | Updated on: 25 Jul 2020, 04:11:09 PM
Khesari Lal Yadav

खेसारीलाल यादव भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

लजीज पकवान लिट्टी-चोखा आज उत्तर भारत के लोगों की पहचान बन चुकी है, जिसको लेकर अब बाबा मोशन पिक्च र्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रदीप के. शर्मा फिल्म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म का शीर्षक ही 'लिट्टी-चोखा' है. इसमें भोजपुरी सिनेमा के चर्चित अभिनेता खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) नजर आएंगे और फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे. भोजपुरी की दो बड़ी सार्थक फिल्में 'डमरू' और 'राज तिलक' के बाद प्रदीप के.शर्मा 'लिट्टी-चोखा' बना रहे हैं.

प्रदीप के.शर्मा ने बताया कि यह फिल्म 'हर-हर मोदी, घर-घर मोदी' की तर्ज पर है 'हर-हर लिट्टी-चोखा, घर-घर लिट्टी-चोखा' क्योंकि लिट्टी-चोखा उत्तर भारत और बिहार की अस्मिता है. उत्तर प्रदेश, बिहार में शायद ही कोई ऐसा होगा, जिसने इसका स्वाद न चखा हो.

यह भी पढ़ें: शिवभक्तों को अक्षरा सिंह का खास तोहफा, देखें कांवड़ गीत 'कैलाशी' का Video

प्रदीप के.शर्मा ने कहा, 'हमने कहीं से इसे माइग्रेट कर नहीं लाया है. हमें इस कॉन्सेप्ट को दिखाना है. इसका लुक भी हिंदुस्तान के नक्शे में दिखाया जा रहा है. यह सामाजिक फिल्म होगी.' प्रदीप के.शर्मा ने बताया, 'फिल्म में कर्ज-मुक्ति की कहानी है, जो दुनियाभर से कर्ज लेकर पीड़ित है. लिट्टी अभिनेत्री है और चोखा अभिनेता है. फिल्म के पोस्टर में भी 'जब तक रही सूरजवा के बेटिया, तब तक रही लिट्टी-चोखा' लिखा है.' प्रदीप के.शर्मा ने बताया कि फिल्म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है. संगीतकार मधुकर आनंद, पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन पर होगी.

First Published : 25 Jul 2020, 04:11:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Khesari Lal Yadav

वीडियो