logo-image

शिवभक्तों को अक्षरा सिंह का खास तोहफा, देखें कांवड़ गीत 'कैलाशी' का Video

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इस सावन पहला कांवड़ गीत 'कैलाशी' के रूप में बाबा भोले नाथ की महिमा का बखान किया है, जो रिलीज के साथ वायरल हो गया है

Updated on: 13 Jul 2020, 03:04 PM

नई दिल्ली:

सावन के दूसरे सोमवार को भोजपुरी अभिनेत्री व गायिका अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने शिव भक्तों को एक विशेष तोहफा दिया. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इस सावन पहला कांवड़ गीत 'कैलाशी' के रूप में बाबा भोले नाथ की महिमा का बखान किया है, जो रिलीज के साथ वायरल हो गया है. इससे पहले अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के गाने 'इधर आने का नहीं' को भी लोगों ने पसंद किया था.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का भोजपुरी कांवड़ गीत 'कैलाशी' उनके अपने यूट्यूब अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आफिसियल पर रिलीज हुआ है. इस गीत के गीतकार मनोज मतलबी हैं. संगीत अविनाश झा घुंघुरू ने दिया है.

यह भी पढ़ें: खेसारीलाल यादव का कांवड़ गीत 'जल ढरिह ये भाभी' हुआ वायरल, आप भी देखें Video

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने इस गाने को लेकर कहा, 'यह गाना भोले नाथ के कैलाश से देव नगरी बाबा धाम आने पर है. हर साल बाबा साल में एक बार कैलाश और काशी छोड़ कर अपने भक्तों के लिए सावन महीने में देवघर आते हैं. इस क्रम में लोगों की आस्था बाबा के लिए खूब दिखती है. इसलिए मैंने हर साल की तरह इस साल भी बाबा और उनके भक्तों के लिए ये गाना गाया. मैं खुद भी बाबा की बहुत बड़ी भक्त हूं.'

यह भी पढ़ें: अभिनेता गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने पहली बार गाया Sad Song

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कोरोना संकट में बाबा धाम में पूजा से वंचित रहने वाले करोड़ों श्रद्घालुओं के लिए दुख भी जताया. उन्होंने हलांकि कहा कि बाबा भोलेनाथ ने जब लोगों की रक्षा के लिए विषपान तक कर लिया था, तो कोरोना का भी वो कोई ना कोई हल जरूर निकालेंगे.