logo-image

भोजपुरी स्टार निरहुआ की कोरोना से हालत बिगड़ी, आनन-फानन में अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

कोरोना वायरस (Corona virus) की चपेट में आने के कारण अब निरहुआ की तबियत अचानक बिगड़ गई, जिसके कारण आनन-फानन में उनको लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

Updated on: 16 Apr 2021, 10:51 AM

highlights

  • निरहुआ से पहले आम्रपाली दुबे कोरोना की चपेट में आई थीं
  • आम्रपाली दुबे अभी होम क्वारंटीन में हैं

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के फैन्स के लिए बुरी खबर है. निरहुआ हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट (Nirahua Corona Positive) में आ गए थे. कोरोना संक्रमित होने के कारण उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया था. वहीं इस खतरनाक वायरस (Corona virus) की चपेट में आने के कारण अब उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई, जिसके कारण आनन-फानन में उनको लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. निरहुआ को शुक्रवार को लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल इंस्टीट्यूट में एडमिट किया गया है. जहां उनका ट्रीटमेंट किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- TV पर ‘रामायण’ की फिर से होगी वापसी, 'सीता' बोलीं- 'इतिहास खुद को दोहरा रहा है'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

लखनऊ में कर रहे थे शूटिंग

कोरोना काल में निरहुआ लखनऊ में अवार्ड शो में हिस्सा लेने गए थे. वो यहां अवार्ड फंक्शन की प्रैक्टिस कर रहे थे. इसके अलावा उनकी एक मूवी की शूटिंग भी लखनऊ में चल रही थी. इसी दौरान निरहुआ की तबियत बिगड़ी. जब उन्होंने कोविड जांच करवाई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद से ही निरहुआ आइसोलेट थे. उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से भी अपनी जांच करवाने की रिक्वेस्ट की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

कोरोना संक्रमित होने से पहले निरहुआ अपनी आने वाली फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' की शूटिंग में बिजी थे. 'सबका बाप अंगूठा छाप' (Sabka Baap Angutha Chhap) शूटिंग यूपी के बांदा जिले में हो रही थी. निरहुआ के संक्रमित होने के कारण शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया है. निरहुआ ने खुद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. निरहुआ के साथ दो स्टाफ मेंबर्स भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

आम्रपाली दुबे भी हुई पॉजिटिव

अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए निरहुआ ने लिखा था कि 'मैं भी positive हो गया #covid_19.' बता दें कि निरहुआ से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. आम्रपाली दुबे अभी भी होम क्वारंटाइन हैं. वहीं निरहुआ को अब अस्पताल में एडमिट करवाया गया है.

ये भी पढ़ें- अनुपम खेर ने पत्नी के लिए ठुकराया हॉलीवुड का ऑफर, कैंसर से लड़ रहीं किरण खेर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

इससे पहले निरहुआ ने अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो साझा किया था जो कि जमकर वायरल हुआ. वीडियो में शादी जैसा माहौल नजर आ रहा था. सेट भी कुछ इसी तरह का था और ढेरों महिलाएं ग्रुप में एक साथ बैठी थीं. इस वीडियो में ना तो कोई मास्क का इस्तेमाल करता दिख रहा है और ना ही किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया है. वीडियो में निरहुआ ढोलक पर थाप देते दिखाई पड़ रहे थे और उनके साथ बैठी महिलाएं तालियां बजा रही थीं. वहां कुछ महिलाएं निरहुआ की ढोलक पर डांस करती दिख रही हैं.