logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

गोविंदा के भांजे भोजपुरी स्टार विनय आनंद का गाना 'हरे राम हरे कृष्ण' हो रहा वायरल, आप भी सुनें

हिंदी फिल्म 'आमदनी अठन्नी खर्चा रूपैया', 'लो मैं आ गया' जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले विनय आनंद ने इस गाने के बारे में कहा, 'गाना बेहद खूबसूरत है. यह श्रोताओं के मूड को लाइट करेगा

Updated on: 06 Jun 2020, 05:12 PM

नई दिल्ली:

अनलॉक-1 में अभिनेता गोविंदा (Govinda) के भांजे बॉलीवुड अभिनेता और गायक विनय आनंद (Vinay Anand) का गाया गाना 'हरे कृष्णा हरे राम' (Hare Krishna Hare Ram) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गीत को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फ्लाइंग हॉर्सेस म्यूजिक इंटरटेंमेंट पर रिलीज किया गया यह गाना मस्ती से भरा है. गाना रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने के जरिए विनय आनंद (Vinay Anand) अपने प्रशंसकों से जिंदगी पूरी जिंदादिली से गुजारने को प्रेरित करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर चलेगा पवन सिंह का जादू, 6 जून को रिलीज होगा ये इंटरनेशनल एल्बम

हिंदी फिल्म 'आमदनी अठन्नी खर्चा रूपैया', 'लो मैं आ गया' जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले विनय आनंद ने इस गाने के बारे में कहा, 'गाना बेहद खूबसूरत है. यह श्रोताओं के मूड को लाइट करेगा. लॉकडाउन के बोरियत से उबारने में सहायक है और लोगों को प्रेरित करने वाला है कि वे अपनी लाइफ बहुत मजे से गुजारे.'

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में खेसारी लाल यादव ने बेटे के साथ भोजपुरी गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखें Viral Video

विनय आनंद (Vinay Anand) ने बताया, 'गाने का संगीत बेहद कर्णप्रिय है. यह लोगों को पसंद भी आ रही है.' विनय आनंद (Vinay Anand) ने अपने अंदाज में गीत के बोल के साथ कहा, 'किसी से ना शिकायत किसी से ना गिला है जी लो यारो खुलकर मौका ऐसा मिला है छोड़-छाड़ के टेंशन वेंशन शुरू करो काम हरे कृष्णा हरे राम.' गाना 'हरे कृष्णा हरे राम' (Hare Krishna Hare Ram) को खुद विनय आनंद (Vinay Anand) ने अपनी आवाज में गाया है. इस गीत को सत्यम शिवम ने लिखा है. संगीतकार देव चैहान हैं. मिक्सिंग का काम शिशिर पांडे और पीआरओ रंजन सिन्हा ने किया है. विनय पहले भी कई गाने गा चुके हैं.