News Nation Logo
Banner

अब लोक गायिका शारदा सिन्‍हा हुईं कोरोना पॉजिटिव, फेसबुक पर फैंस को दी जानकारी

शारदा सिन्हा ने सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि वो कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ गई हैं. उन्होने कहा है कि आप सबको को जानकार बहुत दुख होगा कि मुझे कोरोना हो गया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 21 Aug 2020, 07:13:32 PM
sharda sinha

लोक गायिका शारदा सिन्हा को हुआ कोरोना (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय लोक गायिका शारदा सिन्हा (Sharda Sinha) को कोरोना हो गया है. इस बात की जानकारी शारदा सिन्हा (Sharda Sinha) ने फेसबुक के जरिए अपने फैंस को दी है. शारदा सिन्हा ने सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि वो कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ गई हैं. उन्होने कहा है कि आप सबको को जानकार बहुत दुख होगा कि मुझे कोरोना हो गया. जबकि मैंने कोरोना काल में पूरी सावधानी बरती.

यह भी पढ़ें: SSR Case : इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से क्‍या अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती पर साधा है निशाना!

गायिका शारदा सिन्हा (Sharda Sinha) ने बताया कि वो किसी बाहरी व्यक्ति के संपर्क में नहीं आई थी. मैं अपने घर में ही रह रही थी. ऐसा लगता है कि कोरोना खुद मेरे घर चलकर आया है. मैं यही कहूंगी आप सब भी अपना ख्याल रखें. आपकी दुआ की जरूरत है.

यह भी पढ़ें: SSR Case : सुशांत के दोस्‍त फिल्‍ममेकर संदीप सिंह से पूछताछ करेगी CBI

पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित भारतीय लोक गायिका शारदा सिन्हा (Sharda Sinha) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. आपको बता दें कि लोक गायिका शारदा सिन्हा (Sharda Sinha) के गाने काफी पसंद किए जाते हैं. शारदा सिन्हा (Sharda Sinha) का गाना 'पहिले पहिल हम कईनी छठ‌ी मइया वरत तोहार...' काफी मशहूर गाना है. शारदा सिन्हा (Sharda Sinha) ने सलमान खान और भाग्यश्री पर फिल्माए गए 'पग पग लिए जाऊं' गाना भी गाया है.

First Published : 21 Aug 2020, 07:13:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sharda Sinha Corona Virus

वीडियो