logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा ने बोल्ड लुक से मचाया बवाल, देखें Photo

स्मृति सिन्हा ने हाल ही में अपना एक हॉट फोटोशूट कराया है और उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी तस्वीर को पसंद कर रहे हैं

Updated on: 14 Nov 2020, 03:17 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) के बोल्ड अंदाज में कराए गए फोटो शूट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. स्मृति स्टार प्लस, सोनी और बिग मैजिक जैसे कई चैनलों पर अपने हिंदी सीरियल और विज्ञापन फिल्मों के जरिए अपनी पहचान बना चुकी हैं. स्मृति सिन्हा ने हाल ही में अपना एक हॉट फोटोशूट कराया है और उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. समर्थक उनकी तस्वीर को पसंद कर रहे हैं. सोशल साइट्स पर स्मृति सिन्हा की फैन फॉलोइंग की संख्या भी बढ गई है. नए फोटो शूट के बाद उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या ढाई लाख के करीब पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें: दिवाली पर रिद्धिमा कपूर ने पिता ऋषि कपूर को किया याद, कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smrity Sinha (@smritysinha_official)

बिहार की रहने वाली स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) इस फोटो शूट के विषय में कहती हैं कि यह उनका एक अलग रूप है, ऐसे रूप में आज तक उनके चाहने वाले दर्शकों ने उन्हें नहीं देखा था, यही कारण है कि उन्होंने यह फोटो शूट करवाया, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने दिवाली पर फैंस को दिया तोहफा, फिल्म 'राम सेतु' का शेयर किया पोस्टर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smrity Sinha (@smritysinha_official)

स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) के ग्लैमरस लुक और बोल्ड अवतार उनके प्रशंसक को काफी भा रहा है. 'रंगीला बाबू' फिल्म से अपने करियर की शुरूआत करने वाली स्मृति भविष्य की योजनाओं के विषय में बताया कि उनके पास कई सीरियल और फिल्में हैं, जो जल्द ही लोगों के सामने आएंगी. स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha), दिनेश लाल यादव, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रवि किशन सहित कई भोजपुरी स्टार के साथ काम कर चुकी हैं.