logo-image

Bhojpuri film Khesari Lal की इस एक्ट्रेस ने Rashmika Mandanna को दी मात

श्वेता महारा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वें सामी- सामी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

Updated on: 11 Jan 2022, 01:06 PM

नई दिल्ली :

इन दिनों साउथ इंडियन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी राज कर रही हैं. साउथ की फिल्में ही नहीं साउथ के एक्टर हो या साउथ की एक्ट्रेस सभी दर्शकों का ध्यान खींचने में आजकल काफी माहिर हैं. ‘पुष्पा’ (Pushpa) फिल्म में अल्लू अर्जुन के डायलॉग और सामंथा रुथ प्रभु का डांस तो पहले से छाया हुआ है लेकिन रश्मिका मंदाना पर फिल्माया गया 'सामी-सामी' गाना भी खूब ट्रेंड कर रहा है. अब इस गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा रश्मिका मंदाना को बड़ी टक्कर दे रही हैं. दरअसल बात ये हैं श्वेता महारा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वें सामी- सामी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Mahara GDD (@shweta_mahara_gdd)

आपको बता दें कि श्वेता आए दिन ही अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं. श्वेता की रील्स को खूब पसंद किया जा रहा है और लोग उनके कालिलाना अंदाज की काफी तारीफ कर रहे हैं. मोनिका यादव (Mounika Yadav) की आवाज में गाया गया गाना सामी-सामी (Saami Saami) इंस्टाग्राम पर धमाल मचाए हुए है. पुष्पाः द राइज पार्ट 1’ (Pushpa: the Rise part 1) जबरदस्त ट्रेंड कर रही हैं और अब इसकी स्टार कास्ट की एक्टिंग बॉलीवुड की तमाम हस्तियां भी मुरीद हो चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar कोविड पॉजिटिव, ICU में भर्ती

फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) को 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. मूवी ने वर्ल्डवाइड 250 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. ऐसे में अब रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने 75 करोड़ के करीब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. रिजनल सिनेमा के लिए ये एक बड़ी उपलब्धि की तरह है. सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म को क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया गया था. 

‘पुष्पा के हिंदी वर्जन ने ’83’ को पीछे छोड़ते हुए रिलीज के तीसरे हफ्ते शुक्रवार 3.50 करोड़, शनिवार 6.10 करोड़, रविवार 6.25 करोड़, सोमवार 2.75 cr, मंगलवार 2.50 cr, बुधवार 2.25 cr, गुरुवार 2.05 cr और ये सारा मिलाकर मूवी भारत में अब तक कुल 72.49 cr का बिजनेस कर चुकी है.