logo-image

Lata Mangeshkar कोविड पॉजिटिव, ICU में भर्ती

मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में एडमिट किया गया है. खबर ये भी है कि निमोनिया (Pneumonia) होने की वजह से अस्पताल के ICU में उनको भर्ती किया गया है.

Updated on: 11 Jan 2022, 12:58 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड (Bollywood) को कोरोना का बहुत बड़ा झटका लगा है. तमाम कलाकार के संक्रमित होने के बाद से अब एक और महान हस्ती कोरोना संक्रमित पाई गई है. देश में कोरोना के मामले दिन- प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं. इसी के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर ये है कि लोकप्रिय सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) कोरोना संक्रमित हो गई हैं. लता मंगेशकर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके चलते उनको मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल  (Brij Candy Hospital) में एडमिट किया गया है. खबर ये भी है कि निमोनिया (Pneumonia) होने की वजह से अस्पताल के ICU में उनको भर्ती किया गया है.

यह भी पढ़ें : नोरा फतेही को ऐसी हालत में देख फैंस हुए परेशान, वहीं कुछ लोग कर रहे ट्रोल

बता दें कि इसके पहले भी गायिका को नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल लता मंगेशकर  (Lata Mangeshkar) का इलाज चल रहा है और उनके जल्द ही ठीक होने की उम्मीद लगाई जा रही है. लता जी को सर्वाधिक गानों के रिकॉर्डिंग का गौरव प्राप्त है. खबरों के मुताबिक लता जी को कोरोना के मामूली लक्षण दिखाई दिए है. इसलिए उनके परिवार वाले उनके जल्द ही स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं.