logo-image

Rani Chatterjee ने 'क्वीन' बनकर मर्सिडीज के सामने दिये ऐसे पोज

सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की फैन फॉलोइंग देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें कितने लोग पसंद करते हैं

Updated on: 17 Jun 2022, 08:08 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं. रानी चटर्जी ने अपने दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी की फैन फॉलोइंग देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें कितने लोग पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर रानी चटर्जी को फॉलो करने वालों की संख्या 1.6 मिलियन है. रानी भी फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रानी ने अपनी महंगी कार के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

यह भी पढ़ें: बैकलेस ड्रेस में दिखा Malaika Arora का स्टनिंग लुक, करीना ने किया ये कमेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

रानी ने अपनी रेड कलर की मर्सिडीज के सामने खड़े होकर एक के बाद एक कई पोज में तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रानी पिंक कलर के टॉप और ब्लू कलर के डेनिम शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. जिसके साथ उन्होंने मैचिंग के फुटवियर पहने हैं. रानी चटर्जी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला छोड़ा. रानी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. तस्वीर के साथ रानी के कैप्शन में क्वीन लिखा है. रानी चटर्जी की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने सोशल मीडिया पर बताया था कि जब 79 किलो की थीं तो लोग उनके बढ़े वजन को लेकर भद्दे कमेंट्स करते थे. इसके बाद उन्होंने अपना वजन कम कर लिया तो लोग फिर भी उन्हें बेकार कमेंट्स करते थे. इसलिए, उन्होंने ठाना है की अब वो केवल अपने मन की सुनेंगी.