logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने किया पैसों के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को फेल

रानी चटर्जी ने लगभग 300 फिल्मों की हैं. उनकी संपत्ति फिल्मों की तरह बढ़ती जा रही है.  एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री में फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला से अपने करियर की शुरूआत की. तब उनकी उम्र भी काफी ज्यादा छोटी थी. 16 साल की उम्र से वो भोजपुरी सिनेमा में

Updated on: 07 Mar 2022, 07:53 AM

मुंबई:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)को सभी जानते हैं. उनकी पहचान किसी को बताने की जरूरत है नहीं.  एक्ट्रेस का नाम भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक है. इनके के पास काम की कमी नहीं है. इन्होंने कम समय में ही खूब नाम और शौहरत कमा लिया है. एक्ट्रेस की फैंस लिस्ट भी काफी लंबी चौड़ी है. भोजपुरी सिनेमा में एक्ट्रेस की बहुत मांग है. अपनी एक्टिंग के दम पर इन्होंने इंडस्ट्री में जगह बनाई.  रानी चटर्जी कई सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उनके अंदाज को देख फैंस उनपर अपना दिल हार बैठते हैं. उनकी फैंस लिस्ट दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है.  एक्ट्रेस लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा से जुड़ी हुईं हैं. 

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी संपत्ति

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DJ Sheizwood (@djsheizwood)

आपको बताते चले कि रानी चटर्जी ने लगभग 300 फिल्मों की हैं. उनकी संपत्ति फिल्मों की तरह बढ़ती जा रही है.  एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री में फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला से अपने करियर की शुरूआत की. तब उनकी उम्र भी काफी ज्यादा छोटी थी. 16 साल की उम्र से वो भोजपुरी सिनेमा में काम कर रही हैं. आज रानी इंडस्ट्री की एक सफल एक्ट्रेस हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रानी चटर्जी ने अपनी पहली फिल्म के लिए मात्र 10 हजार रुपये चार्ज किए थे.  वहीं अब एक्ट्रेस अपनी एक फिल्म के लिए करीब 8 से 12 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. मीडिया के खबरों के अनुसार रानी चटर्जी के पास करीब 38 करोड़ रुपये के आस-पास की संपत्ति हैं. 

यह भी जानिए -  शो सारेगामापा की विजेता बनी बंगाल की नीलांजना, शो की ट्रॉफी के साथ मिला 10 लाख रुपये का चेक

बता दें कि रानी फिल्मों के इनकम सोर्स में स्टेज परफॉर्मेंस और एड भी शामिल हैं. जिससे वो अच्छा खासा कमा रही हैं. उनके पास आज पैसो की कमी नहीं है. हाल ही में उन्होंने अपने इस हिंदी सॉन्ग जोबनिया जलेबी का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग उनके इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रानी के फैंस उनके हर काम को बेसुमार प्यार देते हैं.