logo-image

पूनम दुबे की फिल्म 'पारो' की शूटिंग पूरी, जल्द होगी रिलीज

इस फिल्म में पूनम दुबे (Poonam Dubey) के अलावे यश कुमार, देव सिंह, अनूप अरोड़ा भी अलग-अलग भूमिका में हैं. इस फिल्म के निर्देशक नीलमणि सिंह हैं जबकि निर्माता उपेंद्र सिंह हैं

Updated on: 16 Dec 2020, 06:52 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री पूनम दुबे (Poonam Dubey) की आने वाली फिल्म 'पारो' की शूटिंग पूरी हो गई है और यह जल्द ही रिलीज होगी. अपने ग्लैमरस लुक और आकर्षक वीडियो को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली पूनम दुबे कहती हैं कि दिवाली के अवसर पर फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. उन्होंने बताया, इस फिल्म में मैं पारो की किरदार में नजर आउंगी, जो अन्य फिल्मों से बिल्कुल हट कर है. प्रेम कहानी पर आधारित यह फिल्म लोगों को जरूर पसंद आएगी. उन्होंने कहा कि पारो की शूटिंग पूरी हो गई है और जल्द ही रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: शमिता शेट्टी को पसंद नहीं है 'Bigg Boss' देखना, कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Dubey👑❤️ (@poonamdubeyofficial)

इस फिल्म में पूनम दुबे (Poonam Dubey) के अलावे यश कुमार, देव सिंह, अनूप अरोड़ा भी अलग-अलग भूमिका में हैं. इस फिल्म के निर्देशक नीलमणि सिंह हैं जबकि निर्माता उपेंद्र सिंह हैं.

यह भी पढ़ें: अपने ड्रीम गार्डन में फल और सब्जियां उगाना चाहती हैं मानुषी छिल्लर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Dubey👑❤️ (@poonamdubeyofficial)

भोजपुरी फिल्म के स्टार रवि किशन, दिनेशलाल यादव 'निरहुआ', पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, यश मिश्रा और रितेश पांडे जैसे लगभग सभी भोजपुरी अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी पूनम दूबे कहती हैं कि पारो के अलावा उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिसमें पह काम कर रही हैं. भोजपुरी फिल्मों में काम करने के साथ-साथ पूनम दुबे (Poonam Dubey) मॉडलिंग भी करती हैं. भोजपुरी के अलावा कई हिंदी फिल्म में हिट आइटम सांग भी किया है. उन्हें योगा करना बहुत पसंद है.