logo-image

मोनालिसा ने TikTok Videos से मचाया धमाल, आप भी देखें मजेदार वीडियो

लॉकडाउन के दिनों में घर पर रहकर मोनालिसा (Monalisa) अपने अंदर की कला को अपने वीडियोज में उतार रही हैं, टिकटॉक (TikTok Video) पर बॉलीवुड के गानों पर लीप्सिंग के साथ मोनालिसा की अदाएं खूब दिलकश लग रही हैं

Updated on: 13 May 2020, 01:56 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा जगत की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) लॉकडाउन के दिनों में भी अपने फैंस का मजेदार वीडियो और तस्वीरों से मनोरंजन कर रही हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर मोनालिसा (Monalisa) के वीडियो वायरल होते रहते हैं. मोनालिसा कभी अकेले तो कभी अपने पति विक्रांत के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं. आज हम आपको मोनालिसा के कुछ मजेदार टिकटॉक वीडियो दिखाएंगे.

लॉकडाउन के दिनों में घर पर रहकर मोनालिसा (Monalisa) अपने अंदर की कला को अपने वीडियोज में उतार रही हैं, टिकटॉक (TikTok Video) पर बॉलीवुड के गानों पर लीप्सिंग के साथ मोनालिसा की अदाएं खूब दिलकश लग रही हैं. मोनालिसा के ये मजेदार टिकटॉक वीडियो को देख कर लोग भी अपने लॉकडाउन की बोरियत को दूर कर रहे हैं. आप भी इन वीडियोज में देखें मोनालिसा की अदाएं...

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी का संबोधन उत्‍साहवर्धक पर बाकी रह गई एक कसक..., जावेद अख्‍तर ने कही यह बात

View this post on Instagram

Kyunki I Love This Scene ❤️.... #yehjawaanihaideewani #socute #romantic #love #innocence

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

View this post on Instagram

Baithe Baithe Kya Karein ... #quarantine #life #actor #favourite #song #lovingit

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

View this post on Instagram

And Because I Love “Dancing “ so tried this trending one 🤷‍♀️💃🏻💃🏻💃🏻....

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बता दें कि भोजपुरी क्वीन कही जाने वाली मोनालिसा अपने पुराने दिनों को भी काफी मिस कर रही हैं. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने पति के साथ अपने पुराने टूर की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिन्हें लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. वहीं मोनालिसा (Monalisa) हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के लिए भी जानी जाती हैं.

यह भी पढ़ें: BirthDay से ठीक पहले भारत छोड़कर कहां चली गई सनी लियोन, यहां पढ़ें पूरी खबर

View this post on Instagram

Wine Not? 🤷‍♀️🤦‍♀️.... #goodmorning #world #bts #fhm #poser #me 😀😀

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

भोजपुरी, हिन्दी, उड़िया और बांग्ला समेत कई भाषाओं में फिल्में कर चुकीं मोनालिसा कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा ने लॉकडाउन के दौरान वर्क आउट की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. इस तस्वीर में मोनालिसा वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. जमीन पर मैट बिछाकर उस पर वर्कआउट करती मोनालिसा की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. काम की बात करें तो मोनालिसा इन दिनों टीवी सीरीयल ‘नजर’ (Nazar) में एक नेगेटिव रोल निभा रही हैं.