logo-image

VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh का शायराना अंदाज हुआ वायरल

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी रील्स और तस्वीरों से भरा पड़ा है. अक्षरा अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं

Updated on: 22 Jan 2022, 01:18 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने चुलबुले अंदाज और खूबसूरत की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को 4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी फैंस को अपनी वीडियो और तस्वीरों से एंटरटेन करती रहती हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के अंदर सिर्फ एक्टिंग का ही हुनर नहीं हैं वह गाना भी अच्छा गाती हैं. हाल ही में अक्षरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका शायराना अंदाज नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: सैफ के बेटे इब्राहिम संग घूमने निकलीं श्वेता तिवारी की बेटी पलक, पैपराजी को देख छिपाया मुंह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने वीडियो में लिपसिंग की है जो फैंस को पसंद आ रही है. वीडियो में अक्षरा कहती हैं, 'तू अपनी खूबियां ढूंढ, खामिया निकालने के लिए तो लोग हैं न...अगर रखना है कदम तो आगे रख पीछे खींचने के लिए तो लोग हैं ना.' अक्षरा के वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी रील्स और तस्वीरों से भरा पड़ा है. अक्षरा अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं. समय-समय पर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) फैंस को फिटनेस टिप्स भी देती रहती हैं जिसे देखकर फैंस मोटिवेट होते हैं. आने वाले समय में अक्षरा फिल्म दबंग दामाद में नजर आएंगी. अक्षरा इन दिनों फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' की शूटिंग में बिजी है.  इस फिल्म में अक्षरा सिंह के साथ दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ नजर आने वाले हैं.