News Nation Logo

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को हुआ कोरोना, फैन्स से की ये खास अपील

अभी तक कई बॉलीवुड सितारे कोरोना महामारी का शिकार हो चुके हैं. अब इस खतरनाक वायरस का असर भोजपुरी सिनेमा पर भी पड़ने लगा है. भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी इस महामारी की चपेट में आ गई हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 11 Apr 2021, 11:42:10 AM
Aamrapali Dubey

Aamrapali Dubey (Photo Credit: फोटो- @aamrapali1101 Instagram)

highlights

  • बॉलीवुड के बाद भोजपुरी सिनेमा पर भी कोरोना का कहर
  • भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को कोरोना हुआ
  • आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी

नई दिल्ली:

देश में कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर बड़ी तेजी के साथ फैल रही है. अभी तक कई बॉलीवुड सितारे (Bollywood Stars) भी इस महामारी का शिकार हो चुके हैं. अब इस खतरनाक वायरस (COVID-19) का असर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Film Industry) पर भी पड़ने लगा है. भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Bhojpuri Actress Aamrapali Dubey) भी इस महामारी की चपेट में आ गई हैं. आम्रपाली (Aamrapali Dubey) ने सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से खुद कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी. इस दौरान उन्होंने अपने फैन्स से एक खास अपील भी की है. 

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के रिलेशनशिप के 3 साल पूरे, वायरल हुआ वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि 'मैं यहां आपको यह बताना चाहती हूं कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं और मेरा परिवार हर आवश्यक सावधानियां बरत रहे हैं और मेडिकल केयर ले रहे हैं. चिंता मत कीजिए, हम बिल्कुल ठीक हैं. मेरे और मेरे परिवार को सिर्फ अपनी दुआओं में रखिएगा.' आम्रपाली फिलहाल घर पर ही क्वारंटीन हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

आम्रपाली दुबे के कोरोना पॉजिटिव होने से उनके फैंस काफी दुखी हो गए हैं. आम्रपाली के इस पोस्ट पर उनके फैंस उनके प्रति चिंता जाहिर कर रहे हैं. साथ ही वह आम्रपाली दुबे को अपना ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं. फिलहाल यह नहीं पता चल पाया है कि आखिर आम्रपाली दुबे को कोरोना कैसे हो गया है. हालांकि कयास ये लगाए जा रहे हैं कि अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के दौरान ही वे कोरोना की चपेट में आई हैं. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. 

ये भी पढ़ें- ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल, बोल्डनेस कर देगी दिवाना

छुपे हुए टैलेंट से उठाया पर्दा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

आम्रपाली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वे अपने हिडेन टैलेंट के बारे में जिक्र कर रही हैं. वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने फैंस को अपने छुपे हुए टैलेंट के बारे में बताया है जिसे जानने के बाद सब चौंक गए हैं. आम्रपाली (Amrapali Dubey Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

दरअसल वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने एक इंस्टाग्राम फिल्टर शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि वह कितने प्रतिशत गुड किसर है. आम्रपाली (Amrapali Dubey) पाउट करती हैं और जवाब 82 प्रतिशत आता है. जिसे बताते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- मेरे छुपे हुए टैलेंट में से एक. मैं एक गुड किसर हूं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Apr 2021, 11:22:05 AM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो