logo-image

लॉकडाउन में रितेश पांडे ने अपने नए भोजपुरी गाने से मचाया तहलका, देखें Video

भोजपुरी सॉन्ग 'याद' (Yaad) को रिलीज हुए भी अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है और यूट्यूब पर अब तक इस गाने के वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं

Updated on: 25 Jun 2020, 01:45 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा जगत के फेमस एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने लॉकडाउन के बीच अपना नया भोजपुरी गाना 'याद' (Yaad) रिलीज किया है. भोजपुरी सिनेमा जगत के स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के गाने रिलीज होते ही धूम मचाने लगते हैं. भोजपुरी सॉन्ग 'याद' (Yaad) को रिलीज हुए भी अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है और यूट्यूब पर अब तक इस गाने के वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का ये गाना सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले खेसारीलाल यादव, कहा- बॉलीवुड में होता है नेपोटिज्म

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इस गाने के वीडियो में अपनी प्रेमिका को याद करते हुए नजर आ रहे हैं. भोजपुरी सॉन्ग 'याद' (Yaad)के लिरिक्स कुंदन प्रीत ने लिखे हैं और इस गाने को डायरेक्ट आशीष यादव ने किया है. बता दें कि एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपने गानों से सभी का दिल जीत लेते हैं और फैंस के दिलों पर खूब राज करते हैं.

यह भी पढ़ें: 'लेडी सिंघम' बनकर आएंगी रानी चटर्जी, फिल्म रिलीज से पहले शेयर किया ये Video

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का यूट्यूब पर 10 दिसंबर 2019 को रिलीज किया गया 'हैलो कौन' (Hello Koun) गाने ने भी खूब धूम मचाई थी. भोजपुरी गाने 'हैलो कौन' (Hello Koun) को यूट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. यूट्यूब पर रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) और स्नेहा उपाध्याय के इस गाने को 54 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की फिल्मों को भी दर्शक काफी पसंद करते हैं.