logo-image

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले खेसारीलाल यादव, कहा- बॉलीवुड में होता है नेपोटिज्म

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से बिहार समेत पूरा देश आहत है

Updated on: 20 Jun 2020, 06:05 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) शनिवार को बलीवुड अभिनेता दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पटना स्थित आवास पर पहुंचकर उनके पजिनों से मुलाकात की और संवेदना व्यक्त की. खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से बिहार समेत पूरा देश आहत है. उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कहा कि ये नया नहीं है. ये पहले से होता रहा है.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav), सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पटना स्थित आवास पर जाकर सुशांत के पिता व उनके भाई नीरज बबलू से मुलाकात की और संवेदना व्यक्त किया.

यह भी पढ़ें: 'लेडी सिंघम' बनकर आएंगी रानी चटर्जी, फिल्म रिलीज से पहले शेयर किया ये Video

इस दौरान वे भावुक हो गए और कहा, 'सुशांत एक बेहतरीन इंसान था. अभिनेता के रूप में भी उसकी कोई सानी नहीं थी. उन पर बिहार -यूपी के लोग फक्र करते थे. हमने एक गौरव को खो दिया है. जब से मैंने ये सुना तब से आवक हूं. मैं भी एक कलाकार हूं और कलाकार को समझता हूं.'

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में पति संग लॉन्ग ड्राइव पर निकलीं मोनालिसा की बाइक के ब्रेक हुए फेल, Video हुआ Viral

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने बलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कहा, 'यह नया नहीं है. ये पहले से होता रहा है. यह मामला अभी जांच प्रक्रिया के तहत है, इसलिए मैं किसी पर भी कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं. लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि मेरे भाई सुशांत के जाने के बाद जो लोग गुस्से का इजहार कर रहे हैं, काश वे पहले ऐसा करते तो मेरा भाई अभी और हमें गौरवान्वित कर रहा होता.' खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने आगे कहा, 'बॉलीवुड में क्या होता है ये सबको पता है. मैं यहां सुशांत के परिजनों के दुख में शामिल होने आया था.' खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ फिल्म निर्माता निशांत उज्‍जवल, गीतकार पवन पांडेय और पीआरओ रंजन सिन्हा भी मौजूद रहे. सबों ने सुशांत की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर नम आंखों से श्रद्धांजलि दी.