News Nation Logo

खड़े हैं स्वागत में मोदी, अवध में राम आये हैं, यूट्यूब पर छाए हैं ये भक्ति गीत

राम मंदिर और शिलान्यास को लेकर ढेरों गाने भी यूट्यूब पर रिलीज हो चुके हैं. भोजपुरी एक्टर और गायक पवन सिंह से लेकर अक्षरा तक ने भगवान राम के लिए गाने गाए हैं. इस खास मौके पर सुनिए राम की भक्ति से सराबोर ये गाने

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Aug 2020, 10:55:56 AM
ram songs

अक्षरा सिंह की राम भक्ति का गाना (Photo Credit: फोटो- Instagarm)

नई दिल्ली:

भारत में आज 5 अगस्त का दिन इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन करने जा रहे हैं. देशभर में राम मंदिर निर्माण को लेकर उत्साह का माहौल है. सोशल मीडिया पर भी इस खास मौके को लेकर लोगों में काफी उल्लास देखने को मिल रहा है. राम मंदिर और शिलान्यास को लेकर ढेरों गाने भी यूट्यूब पर रिलीज हो चुके हैं. भोजपुरी एक्टर और गायक पवन सिंह से लेकर अक्षरा तक ने भगवान राम के लिए गाने गाए हैं. इस खास मौके पर सुनिए राम की भक्ति से सराबोर ये गाने.

भोजपुरी एक्ट्रेस और गायिका अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने 'स्वागत है श्री राम का' नाम का एक गाना रिलीज किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने में राम की महिमा, राम मंदिर के निर्माण और पीएम मोदी द्वारा मंदिर का शिलान्यास किए जाने जैसी तमाम बातों को बताया गया है. यहां सुनिए कुछ मशहूर राम के भक्ति के गाने.

यह भी पढ़ें: भूमि पूजन से पहले ही राम मंदिर के बैंक अकाउंट में आ गए करोड़ों रुपये, लाखों लोगों ने किया दान


भारत की अयोध्या नगरी के लिए आज वो ऐतिहासिक दिन है, जिसका सैकड़ों वर्षों से अयोध्यावासी ही नहीं, पूरा भारतवर्ष इंतजार कर रहा था. आज भगवान राम के भव्य मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन होगा. राम मंदिर निर्माण की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के हाथों से होगी. इससे पहले अयोध्या नगरी मंगलवार सूर्यास्त होते ही जगमग रोशनी से नहा उठी थी और राम मंदिर के भूमि पूजन से एक दिन पहले ही जीवंत हो उठा था. यहां के हर एक घर ने उल्लास के इस महोत्सव को 'माटी के दिये' प्रज्जवलित कर दिव्य बना दिया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Aug 2020, 10:55:56 AM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Akshara Singh Ram Songs

वीडियो