News Nation Logo
Banner

'दिलदार से दिल लागल' में विशाल, तनुश्री के साथ आम्रपाली दिखाएंगी जलवा

विशाल सिंह (Vishal Singh), तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) के साथ संस्कृति फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बन रही फिल्म 'दिलदार से दिल लागल' में एक अलग अवतार में नजर आएंगे

IANS | Updated on: 08 Oct 2020, 03:30:39 PM
dildaar se dil lagal

भोजपुरी फिल्म दिलदार से दिल लागल (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म 'हथियार', 'गदर 2' 'ले आइब दुल्हनिया पाकिस्तान से', जैसी हिट फिल्मो में नजर आने वाले एक्शन हीरो विशाल सिंह अब जल्द ही एक रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगें. विशाल सिंह (Vishal Singh), तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) के साथ संस्कृति फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बन रही फिल्म 'दिलदार से दिल लागल' में एक अलग अवतार में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में शुरू हो गई है.

यह भी पढ़ें: निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने डिजिटल प्लेटफार्म पर भी मचाया धमाल

निर्माता गौरव कुमार, निर्देशक विशाल यादव की इस फिल्म की शूटिंग गोरखपुर में दीन दयाल उपाध्याय यूनिवर्सिटी और लोनाव गांव में की जाएगी तथा बिहार के कई खूबसूरत लोकेशनों पर भी फिल्माई जाएगी. इस फिल्म में कुल 8 गाने होंगे.

फिल्म के संगीतकार ओम झा, लेखक त्रिलोक गाजीपुरी, डीओपीडी के शर्मा, कोरियोग्राफर संजय कोर्वे, एक्शन मास्टर दिनेश यादव, आर्ट डायरेक्टर नजीर हुसैन, ड्रेस डिजाइनर विद्या मॉर्या और प्रोडक्शन मैनेजर शेखर यादव हैं, जबकि प्रोजेक्ट डिजाइनर रत्नेश बर्णवाल है.

यह भी पढ़ें: डेविड और गोलियथ फिल्म्स का म्यूजिक वीडियो 'समझो भारतवासी' रिलीज

फिल्म के कलाकारों में विशाल सिंह और तनुश्री चटर्जी के अलावा गोपाल राय, रत्नेश बर्नवाल, अयाज खान और मनोज टाईगर हैं. निर्देशक यादव बताते हैं कि इस फिल्म की विशेषता यह होगी कि इसमें आम्रपाली दूबे का स्पेशल अपीयरेंस भी होगा. उन्होंने कहा कि यह साफ सुथरी फिल्म होगी. दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ दर्जनों भोजपुरी की सुपर हिट फिल्मों में काम कर चुकी आम्रपाली दूबे इस फिल्म में भी अपना जलवा दिखाएंगी जो ऑडिएंस के लिए एक सरप्राइज पैकेज होगा.

First Published : 08 Oct 2020, 03:30:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो