News Nation Logo

UP Election : पोलिंग बूथ पर जानें क्यों पहुंच गए 'Yogi', जानकर चौंक जाएंगे आप

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 10 Feb 2022, 03:44:35 PM
yogii

मतदान करने पहुंचे Yogi (Photo Credit: newsnation)

NewsNation:  

उत्तरप्रदेश( UttarPradesh) के लिए पहले चरण में चुनाव जारी हो चुका है. पहले चरण में पश्चिम यूपी के 11 सीटों के 58 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे. हर जगह चुनाव का डंका बज चुका है. बूथों पर मतदान करने वालों में उत्साह दिख रहा है. हालांकि कुछ जिलों में अब भी वोटिंग को लेकर सुस्ती देखी  जा रहे है.  युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक वोट में हिस्सा ले रहे हैं.  वहीं नोएडा के सेक्टर 11 में कुछ ऐसा देखा गया जिसने लोगों को हैरान कर दिया. दरअसल सेक्टर 11 में राजू कोहली मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ( Yogi Adityanath) के वेश में मतदान करने पंहुचा. एक बार के लिए सारे लोग हैरान रह गए. वहां मौजूद लोगों को लगा जैसे सच में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वोट देने आए हैं.

वोट डालने आया यह शख्स भाजपा प्रत्याशी राजू कोहली था. जानकारों और राजू के मुताबिक उन्होंने सीएम योगी की वेशभूषा से प्रभावित होकर इस तरह के कपड़े पहने और नोएडा के सेक्टर 11 के एक मतदान केन्द्र में वोट करने आ पहुंचा. 

बता दें कि पहले चरण में शामली की 4 सीटें, मुजफ्फरनगर की 6 सीटें, बागपत की 3 सीटें, मेरठ की 7 सीटें, गाजियाबाद की 5 सीटें, हापुड़ की 3 सीटें, गौतम बुद्ध नगर की 3 सीटें, बुलंदशहर की 7 सीटें, अलीगढ़ की 7 सीटें, मथुरा की 5 सीटें व आगरा की 9 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है.

यह भी पढ़ें- हिजाब विवाद में अल्लाह-ओ-अकबर कहने वाली मुस्कान के समर्थन में RSS का MRM

First Published : 10 Feb 2022, 03:42:27 PM

For all the Latest Elections News, UP Assembly Election News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.