logo-image
लोकसभा चुनाव

Lok Sabha Election: राहुल गांधी की तबीयत बिगड़ी, सतना और रांची का दौरा किया रद्द, खड़गे को दी जिम्मेदारी

कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाहा के समर्थन में ये सभा होने वाली है. पार्टी की ओर से बयान आया है कि राहुल गांधी जल्द कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Updated on: 21 Apr 2024, 04:08 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी की तबीयत बिगड़ने की वजह से उनका मध्य प्रदेश का सतना का दौरा रद्द कर दिया गया. उनके स्थान पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सतना का दौरा करेंगे. कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक्स पर लिखा, राहुल गांधी अस्वस्थ होने की वजह से आज सतना नहीं आ पाएंगे! ऐसी परिस्थिति में कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से सतना जाने के लिए कहा है. जीतू पटवारी ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सतना में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाहा के समर्थन में होने वाली सभा में अपनी उपस्थिति तय कर ली है.

ये भी पढ़ें: 'परिवारवाद और भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर कांग्रेस ने देश को खोखला किया', राजस्थान के जालौर में बोले PM मोदी

जनसभा को समर्थन के लिए पहुंचने वाले थे

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पटवारी के अनुसार, राहुल  गांधी के जल्दी ही राज्य में कार्यक्रम होने वाले हैं. वह जनता के सामने जल्द सामने आएंगे. गौरतलब है कि राहुल गांधी रविवार को मध्य प्रदेश के सतना में एक जनसभा को समर्थन के लिए पहुंचने वाले थे. 

अचानक तबीयत बिगड़ गई

वहीं कांग्रेस पार्टी के मीडिया सेल के प्रभारी जयराम रमेश ने X पर एक पोस्ट में जानकारी दी ‘राहुल गांधी आज सतना और रांची में चुनाव प्रचार को लेकर पूरी तरह से तैयार थे. यहां पर INDIA की रैली हो रही है. मगर अचानक तबीयत बिगड़ गई. अभी वे नई दिल्ली के बाहर नहीं जा सकते हैं. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे इस दौरान सतना में जनसभा को संबोधित करके बाद रांची की रैली में जाने वाले हैं.’