logo-image

Lok Sabha Election: जानें BJP ने गाजीपुर से 2024 चुनाव का क्यों किया आगाज 

Lok Sabha Election 2024 : भारतीय जनता पार्टी (BJP) अभी से ही लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) की तैयारी में जुट गई है. इसका आगाज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शुक्रवार को यूपी के गाजीपुर से किया.

Updated on: 20 Jan 2023, 07:06 PM

लखनऊ:

Lok Sabha Election 2024 : भारतीय जनता पार्टी (BJP) अभी से ही लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) की तैयारी में जुट गई है. इसका आगाज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शुक्रवार को यूपी के गाजीपुर से किया. यहां नड्डा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला है. वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने भी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे, मेडिकल कॉलेज और गंगा विलास का जिक्र करते हुए सरकार की सफलताओं के बारे में बताया.

यह भी पढ़ें : Wrestlers Protest : विनेश फोगाट बोलीं- हमारे पास बृजभूषण के खिलाफ सबूत हैं...

सीएम योगी ने माफिया राज को पूरी तरह खत्म करने और आने वाले दिनों में यहां से कमल खिलाने की बात कही. इसके बाद जेपी नड्डा और सीएम योगी के भाषण सुनकर बीजेपी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी जोश में नजर आए. आपको बता दें कि इस साल 9 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लोकसभा चुनाव का फाइनल माना जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : Viral Video: सर्दी से बचने के लिए चलती बाइक पर सुलगाई आग की भट्ठी, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से 2024 की लोकसभा चुनाव की तैयारियों का आगाज इसलिए किया है, ताकि इससे जुड़े जो भी सीट बीजेपी 2019 में नहीं जीत पाई थी वो भी भाजपा के खाते में आए और 2024 में अधिक से अधिक लोकसभा सीट (Lok Sabha Election 2024) बीजेपी जीत कर सत्ता में वापस आ पाए. इसकी तैयारी अभी से ही शुरू कर दी गई है.

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी समेत सभी राजनीतिक पार्टियों ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है. लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने पूरे देश में भारत जोड़ो यात्रा निकाली है तो वहीं बीजेपी अपनी रणनीति तैयार कर रही है.