'टीएमसी ने बंगाल को घोटाले का गढ़ बना दिया', बैरकपुर में ममता सरकार पर बरसे PM मोदी

PM Modi Rally in Barrackpore: पीएम मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और टीएमसी पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी ने बंगाल को घोटाले का गढ़ बना दिया है.

author-image
Suhel Khan
New Update
PM Modi Rally in Barrackpore

PM Modi Rally in Barrackpore( Photo Credit : PM Modi YouTube)

PM Modi Rally in Barrackpore: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए जमकर रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं. रविवार को वह पश्चिम बंगाल में चार रैलियां कर रहे हैं. सबसे पहले पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. साथ ही कहा कि कांग्रेस के राज में देश के पूर्वी राज्यों की उपेक्षा की गई. पीएम मोदी ने कहा कि, बैरकपुर के आप सभी साथियों का प्यार आपका आशीर्वाद मेरे सर आंखों पर. पीएम ने कहा कि इस बार एक अलग ही माहौल है कुछ अलग ही होने जा रहा है 2019 की सफलता से कहीं ज्यादा बड़ी सफलता इस बार भाजपा को मिलने जा रही है. 

ये भी पढ़ें: बद्रीनाथ धाम के खुले कपाट, पुलिस ने की श्रद्धालुओं से यमुनोत्री धाम की यात्रा न करने की अपील, जानें क्यों

पीएम ने कांग्रेस पर जमकर किया हमला

पीएम ने कहा कि पूरा देश जो कह रहा है बंगाल उसको जोरों से कह रहा है. पश्चिम बंगाल मोदी के मिशन पूर्वी भारत का बहुत महत्वपूर्ण राज्य है, आप जानते हैं आजादी की 50-60 साल तक कांग्रेस के परिवार ने ही सरकारें चलाईं. लेकिन कांग्रेस शासन में पूर्वी भारत को सिर्फ गरीबी मिली, सिर्फ पलायन मिला, पश्चिम बंगाल हो, बिहार हो, झारखंड हो, ओडिशा हो आंध्र प्रदेश हो, इतने बड़े बड़े राज्य, इनते सामर्थवान राज्य और ये राज्य ऐसे हैं किसी राज्य में अपार खनिज संपदा है.

पीएम ने कहा कि किसी राज्य मे कोयले के भंडार भरे हैं. किसी राज्य के पास समुद्र की ताकत वोट की ताकत है किसी के पार अथाह उपजाऊ भूमि है. किसी के पास पर्यटन के लिए पूरे देश में सबसे ज्यादा पुटेंशियल है. बावजूद इसके कांग्रेस और इंडी अलाइंस के दलों ने पूर्वी भारत को पिछड़ा ही छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: Elon Musk के रडार पर हैं भारतीय अकाउंट्स, बैन किए 1 लाख 84 हजार ID, ऐसी गलती कर रहे थे यूजर्स!

टीएमसी पर भी हमलावर हुए पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल की ये धरती बैरकपुर की ये धरती इतिहास रचने वाली धरती है. आजादी में अहम भूमिका निभाने वाली धरती है, लेकिन टीएमसी ने इसका क्या हाल बना दिया है. एक समय था जब बंग्लादेश की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में ये अपना बहुत बड़ा योगदान देता था, आज टीएमसी ने इसे घोटाले का गढ़ बना दिया है.

ये भी पढ़ें: PoK में हिंसक हुआ लोगों का प्रदर्शन, एक पुलिसकर्मी की मौत, जानें क्या है पूरा मामला?

पीएम ने कहा कि एक समय था जब बंगाल में एक से बढ़कर एक नए वैज्ञानिक खोज हुआ करती थी, आज टीएमसी के राज में जगह-जगह बम बनाने की होम इंडस्ट्री चल रही है. एक समय था जब बंगाल घुसपैठियों के खिलाफ क्रांति किया करता था, लेकिन आज टीएमसी के संरक्षण में यहां घुसपैठिये फलफूल रहे हैं.

PM Modi Rally in West Bengal PM Modi Rally in Barrackpore Prime Minister Narendra Modi News Lok Sabha Election 2024 PM modi PM Narendra Modi PM Modi in Barrackpore pm-modi-rally